Share this

रिपोर्टर डेस्क, अमर उजाला, वापी
अपडेटेड थू, 09 जनवरी 2020 11:03 PM IST

गुजरात में करोड़ों का सोना लूटा

ख़बर सुनता है

गुजरात के वलसाड जिले में बृहस्पतिवार को हथियारबंद लुटेरों ने आईआईएफएल की एक शाखा से करोड़ों रुपये के सोने और अन्य कीमती सामान लूट लिए। लूटपाट की यह घटना औद्योगिक शहर वापी में आईआईएफएल की एक गोल्ड लोन शाखा में हुई। यह फर्म सोने की बारी कर्ज देती है।

पुलिस सूत्रों ने कहा कि लुटेरे लगभग 7 करोड़ रुपये के सोने के आभूषणों वाले 1,000 पाउंड के बारे में भाग लिया। पुलिस ने कहा कि लगभग आधा दर्जन की संख्या में नकाबपोश लुटेरों ने वापी-सिलवासा मार्ग पर स्थित आईआईएफएल की गोल्ड लोन शाखा में घुसकर कर्मचारियों को बंदूक के बल पर डराया-उत्तेजित किया।

उन्होंने कहा कि लुटेरों ने आठ कर्मचारियों के हाथ बांधकर उनके मुंह पर टेप चिपका दिया ताकि वे किसी भी तरह का विरोध नहीं कर पाएं। पुलिस ने कहा कि लुटेरों ने कर्मचारियों से ली गई कंपनियों का इस्तेमाल कर लॉकर खोले और लूट की वारदात को अंजाम दिया।

जिले के एसपी सुनील जोशी ने कहा कि लुटेरों ने एक आईआईएफएल गोल्ड लोन शाखा के कर्मचारियों को डरा धमकाकर सोने और अन्य कीमती सामान लूट लिया। लूटे गए सोने का कुल मूल्य का पता लगाना अभी बाकी है। आगे की जांच जारी है

। (TagsToTranslate) बैंक में डकैती (t) गोल्ड लोन ब्रांच डकैती (t) डकैती में wapi (t) गुजरात (t) India News in Hindi (t) Latest India News Updates

Source by [author_name]

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें