Sun. Dec 15th, 2019

Smart People Choose Fresh Samachar

एडीएम के स्टेनो गौरव चिटकारा ने किया सरेंडर , जेल भेजा गया

1 min read

पत्नी की हत्या में फरार चल रहे एडीएम केस्टेनो गौरवचिटकाराने मंगलवारको अदालत में समर्पण कर दिया । मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट लोकेश नागर ने आरोपित को न्यायिक अभिरक्षा में 25 अक्तूबर तक जेल भेज दिया है । आरोपित की ओर से प्रस्तुत जमानत पत्र को खारिज कर दिया ।
एडीएम ई के स्टेनो गौरव चिटकारा पर अपनी पत्नी मानसी की हत्या का आरोप है । महिला तीन दिन से वेंटीलेटर पर थी ।

इलाज के दौरान नौ अक्तूबर को उसने दम तोड़ दिया । मायके वालों ने दहेज हत्या का मुकदमा लिखाया है । मुकदमे में पति , सास , चचिया ससुर और ममिया ससुर नामजद हैं । कर्मयोगी एन्क्ले व , मीनाक्षीपुरम ( कमला नगर ) निवासी सविता चोपड़ा ने थाना सदर में मुकदमा लिखाया । उन्होंने पुलिस को बताया कि बेटी मानसी ( 34 ) की शादी चार साल आठमाह पहले कावेरी विहार , फेस द्वितीय ( सदर ) निवासी गौरव चिटकारा से हुई थी । दहेज के लिए बेटी को आए – दिन मारा – पीटा जाता था । कई बार पंचायत हुई थी ।

दो – तीन बार बेटी मायके रहने आ गई थी । समझौते के बाद उन्होंने उसे ससुराल भेज दिया । छह अक्तूबर को उन्हें सूचना मिली कि ससुरालीजनों ने मानसी को बेरहमी से पीटा है । बेटी की ससुराल पहुंचे । वहांबेटी गंभीर हालत में मिली । आनन – फानन में उसे उपाध्याय नर्सिग होम लेकर गए । इलाज के दौरान बेटी ने दम तोड़ दिया । इसके बाद से गौरव चिटकारा फरार था ।पुलिस लगातार उसकी तलाश में दबिश देरही थी । दबिश के कारणमंगलवार को गौरव गाड़ी से दीवानी पहुंचा । उसने सीजेएम कोर्ट में समर्पण कर दिया । सरेंडर की जानकारी पर सदर थाना पुलिस भी कोर्ट पहुंच गई । वहीं सीओ सदर विकास जायसवाल ने बताया कि आरोपित को रिमांड पर लिया जाएगा ।

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of