Thu. Aug 22nd, 2019

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा पर हुआ जानलेवा हमला, अस्पताल में भर्ती

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा

 वैंकूवर : पंजाब के मशहूर सिंगर और बॉलीवुड में कई सुपरहिट गाने गा चुुके गुरु रंधावा से संबंधित एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ आयी है। खबर है कि कनाडा के वैंकुवर में एक कॉन्सर्ट के दौरान एक अज्ञात शख्स ने रंधावा पर हमला कर दिया जिसमें वह बुरी तरह से घायल हो गए हैं। बता दें कि ये हमला उस वक्त हुआ जब वो एक शो को समाप्त करके लौट रहे थे। Guru Randhawa news

 

Guru Randhawa news

 

हमलावर ने पीछे से किया वार

 

वैंकूवर के क्वीन एलिजाबेथ थियेटर में शो करने के बाद गुरु रंधावा जब थियेटर से बाहर आकर अपनी कार में बैठ रहे थे तभी किसी अनजान व्यक्ति ने उन पर हमला कर दिया। हमलावर ने पीछे से रंधावा के सिर पर कोई चीज मारी जिससे वह घायल हो गए। गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। फिलहाल वह खतरे से बाहर हैं। इस बात की जानकारी गुरु रंधावा के दोस्त ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा कर के दी है।

पंजाबी सिंगर प्रीत हरपाल ने दी जानकारी

रिपोर्ट्स की मानें तो वार करने वाले शख्स का व्यवहार कंसर्ट के दौरान भी काफी विचित्र था। वहीं रंधावा के एक करीबी दाेस्त और पंजाबी सिंगर प्रीत हरपाल ने सोशल मी‌डिया पर इस बात की जानकारी दी। हरपाल ने अपने फेसबुक एकाउंट पर रंधावा की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि वह गुरु को बहुत पहले से जानते हैं। वह बहुत सच्चे इंसान हैं और हमेशा दूसरों को इज्जत देते हैं। बताया जा रहा है कि प्रीत हरपाल भी उस समय वहीं पर थे जब गुरु रंधावा पर हमला किया गया। गुरु पर हुए हमले का बॉलीवुड ने भी विरोध किया था।

 

 

मालूम हो कि गुरु रंधावा पंजाबी गानों के साथ साथ हिंदी फिल्मों में अपनी आवाज दे चुके हैं। उनके गाने ‘लाहौर’, ‘पटोला’, ‘दारू वरगी’ और हाई रेटिड गबरू को लोगों ने काफी पसंद किया था। उनके प्रशंसक केवल भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में है।

Categories 

उत्तर प्रदेश         क्राइम         खेलकूद        गैजेट           जरा हटके           देश           बड़ी खबर            बॉलीवुड            विदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *