Share this

Huawei Mate Xs फोल्डेबल फोन जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है। कंपनी ने पिछले महीने इस फोन का ग्लोबल वेरिएंट लॉन्च किया था और अब कंपनी इस फोन को अपने आधिकारिक इंडिया ट्विटर अकाउंट के जरिए टीज़ कर रही है। इससे यह साफ हो जाता है कि कंपनी फोन को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। हुआवे मेट एक्स कंपनी का सबसे पहला फोल्डेबल फोन था, जिसे चीन से बाहर कभी नहीं लाया गया। हालांकि, हुआवे ने मेट एक्सएस  को अंतर्राष्ट्रीय बाज़ार में लॉन्च किया और अब नए टीज़र से इसके भारत आने की संभावनाएं भी बढ़ गई है। Huawei Mate Xs कंपनी के खुद के Kirin 990 चिपसेट पर काम करता है और क्वाड कैमरा सेटअप से लैस है।

हुआवे इंडिया ट्विटर अकाउंट ने हुआवे मेट एक्सएस के कैमरा सेटअप की जानकारी देते हुए एक ट्वीट साझा किया है। ट्वीट में पोस्ट की गई तस्वीर से जानकारी मिलती है कि हुआवे फोल्डेबल फोन में क्वाड कैमरा सेटअप होगा, जो Leica की साझेदारी के साथ आएगा। यह सेटअप 30x डिज़िटल ज़ूम सपोर्ट करेगा। इस टीज़र में केवल फोन के क्वाड कैमरा सेटअप की जानकारी दी गई है, लेकिन इसमें लॉन्च को लेकर किसी प्रकार की जानकारी नहीं है।

Huawei Mate Xs के क्वाड कैमरा सेटअप में 40-मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर होगा, जो एफ/1.8 अपर्चर के साथ आएगा। इसके अलावा इसमें एक एफ/2.4 अपर्चर और OIS सपोर्ट वाला 8-मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा, एफ/2.2 अपर्चर वाला 16-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और एक टाइम ऑफ फ्लाइट सेंसर शामिल होगा। हुआवे मेट एक्सएस के किसी भी अन्य स्पेसिफिकेशन की जानकारी साझा नहीं की गई है, लेकिन हम इसके ग्लोबल वेरिएंट की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में पहले से जानते हैं।

याद दिला दें कि Huawei Mate Xs फोल्डेबल स्मार्टफोन को ग्लोबल मार्केट में 2,499 यूरो (लगभग 1,93,000 रुपये) कीमत में लॉन्च किया गया है। भारत में भी यह फोन समान कीमत के आसपास लॉन्च हो सकता है। फोन को लेकर कंपनी ने बहुत कम स्पेसिफिकेशन की जानकारी दी थी, लेकिन हम जानते हैं कि हुआवे मेट एक्सएस किरिन 990 चिपसेट के साथ आएगा। अपने पिछले वर्ज़न की तरह, मेट एक्सएस का डिस्प्ले भी बंद होने की स्थिति में फोन के बाहर चारों ओर लिपटता है और खोले जाने 8-इंच की स्क्रीन वाले टैबलेट की तरह दिखाई देता है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

.(tagsToTranslate)हुआवे(t)हुआवे आगामी फोन(t)हुआवे फोल्डेबल फोन(t)हुआवे मेट(t)हुआवे मेट एक्सएस(t)huawei(t)huawei india(t)huawei foldable phone(t)huawei foldable smartphone(t)huawei mate(t)huawei mate x(t)huawei mate xs(t)huawei mate xs features(t)huawei mate xs foldable phone(t)huawei mate xs foldable phone launching(t)huawei mate xs india launch(t)huawei mate xs launch(t)huawei mate xs mobile(t)huawei mate xs price(t)huawei mate xs specifications

Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें