Share this

Infinix Hot 9 फोन सोमवार को इंडोनेशिया में लॉन्च हो गया। यह किफायती फोन Infinix Hot 8 का अपग्रेड है जिसे 2019 में लॉन्च किया गया था। नए हैंडसेट में कैमरे और प्रोसेसर को अपग्रेड किया गया है। इनफिनिक्स हॉट 9 फोन मैट ब्लैक, सयान, वॉयलेट और लाइट ब्लू रंग में मिलेगा। इसके एक मात्र स्टोरेज वेरिएंट होगा। फिलहाल, यह फोन इंडोनेशिया में ही उपलब्ध है। भारत में यह फोन कब दस्तक देगा? यह अभी साफ नहीं है। उम्मीद है कि इनफिनिक्स का यह फोन भारत में आएगा। क्योंकि बीते साल हॉट 8 फोन भारत में लॉन्च हुआ था।

Infinix Hot 9 price

इनफिनिक्स हॉट 9 स्मार्टफोन का एक मात्र वेरिएंट 4 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वाला है। इंडोनेशियाई मार्केट में इसकी कीमत Rp 1,699,000 (लगभग 7,870 रुपये) है। जैसा कि हमने पहले बताया, यह फोन चार रंगों के विकल्प में मिलेगा।

Infinix Hot 9 specifications, features

डुअल सिम Infinix Hot 9 स्मार्टफोन में 6.6 इंच का आईपीएस एलईडी डिस्प्ले होगा, जिसमें एचडी+ रिजॉल्यूशन मिलेगा। फोन का बैक पैनल पॉलीकार्बोनेट मटेरियल से बना है। Infinix Hot 8 से तुलना करें तो इनफिनिक्स हॉट 9 अपग्रेडेड प्रोसेसर के साथ आया है। 1.8 गीगाहर्ट्ज़ मीडियाटेक हीलियो ए25 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर इस फोन का हिस्सा हैं। रैम 4 जीबी है।

कैमरा की बात करें तो फोन में होल-पंच है जिसमें 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौज़ूद है और यह एआई से लैस है। बैक पैनल पर क्वाड रियर कैमरा सेटअप है। इसमें एक एआई लेंस है जो ऑटो-फोकस क्षमता से लैस है। इस क्वाड रियर कैमरा सेटअप में 16 मेगापिक्सका प्राइमरी सेंसर और दो 2 मेगापिक्सल के सेंसर दिए गए हैं।

यह फोन एंड्रॉयड 10 पर अधारित XOS 6.0 पर काम करता है और इसमें 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। बैटरी 10 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इस फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर रियर कैमरे के बगल में दिया गया है। इसके अलावा इस फोन की स्टोरेज क्षमता को माइक्रोएसडी कार्ड (256 जीबी तक) के ज़रिए बढ़ाना संभव है।

.(tagsToTranslate)इनफिनिक्स हॉट 9(t)इनफिनिक्स हॉट 9 स्पेसिफिकेशन(t)इनफिनिक्स हॉट 9 कीमत(t)इनफिनिक्स(t)इनफिनिक्स हॉट 8(t)infinix hot 9(t)infinix hot 9 price(t)infinix hot 9 specifications(t)infinix(t)infinix hot 8

Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें