Thu. Aug 22nd, 2019

सोने और हीरो से जड़ा iphones जाने कीमत

सोने और हीरो से जड़ा iphones खरीदने का मौका कीमत जानकर हो जायेंगे हैरान

एप्पल के स्मार्टफोन अपने आप में एक स्टेटस मार्क बने रहते हैं कई आईफोन लवर्स को इन्हें कस्टमाइज करवाना पसंद है। रॉयल फील के लिए बहुत से सिलेब्स और स्पॉर्ट्स स्टार अपने आईफोन को कस्टमाइज करवाते हैं या फिर स्टाइलिश कस्टम कवर उनपर लगाते हैं और स्वीडन की एक कंपनी गोल्डेन कॉन्सेप्ट तो सोने और हीरे में जड़े आईफोन डिजाइन करती है।

इस कंपनी ने अब एक लग्जरी iPhone डिजाइन किया है, जो 18 कैरट गोल्ड और 100 से ज्यादा हीरों से जड़ा है। जाहिर सी बात है, इस आईफोन की कीमत सामान्य मॉडल से कई गुना ज्यादा करीब 15 लाख रुपये है। Most Expensive Iphones

गोल्डेन कॉन्सेप्ट आईफोन और पॉप्युपलर गैजेट्स के कस्टम वेरियंट बनाती है और उसका लेटेस्ट डिजाइन iPhone शुगर स्कल एडिशन सबसे महंगे डिवाइसेज में से एक है।

Most Expensive Iphones

आईफोन लवर्स अपने पसंदीदा डिवाइस के लिए बड़ी रकम चुकाने को तैयार हों तो खासतौर पर डिजाइन किए गए इस फोन को खरीद सकते हैं। इसपर बेहतरीन कारीगरों ने अपने हाथ से सोने की खोपड़ी का डिजाइन उकेरा है।

यह खोपड़ी का डिजाइन 110 ग्राम 18 कैरट सोने से बनाया गया है और इसपर हीरे जड़े हैं। यूट्यूबर ‘अनबॉक्स थेरेपी’ ने इस डिवाइस की अनबॉक्सिंग की और इसे दुनिया का सबसे बेहतरीन लग्जरी आईफोन कहा है।

प्रीमियम एलिगेटर लेदर वाला बैक पैनल:- फोन के रियर पैनल पर कुल 137 हीरे जड़े हुए हैं, जो इसके महंगे होने की वजह भी हैं। इतना ही नहीं, डिवाइस का बैक पैनल की खास मगरमच्छ के लेदर से कोटिंग की गई है, जो शायद शाकाहारी लोगों को न जंचे।

गोल्डेन कॉन्सेप्ट ने अपने इस डिवाइस को ‘कला का एक बेहतरीन नमूना’ बताते हुए इसे अमीर खरीददारों की नजर में लाने की कोशिश की है। ऐसा नहीं है कि कस्टमाइज्ड आईफोन खरीदने के लिए आपको इतनी बड़ी रकम ही चुकानी होगी।

आप कस्टम फ्रेंडलाइनर के स्टरलिंग सिल्वर और स्वारवोक्सी वर्जन को करीब 6 लाख रुपये में खरीद सकते हैं। Most Expensive Iphones

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *