Share this

Realme 5 Pro और Realme XT को मार्च का ओवर द एयर सॉफ्टवेयर अपडेट मिलना शुरू हो गया है। यह अपडेट अपने साथ मार्च का एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच लेकर आया है। रियलमी 5 प्रो के इस अपडेट का फर्मवेयर वर्ज़न RMX1971EX_11_C.02 है और रियलमी एक्सटी अपडेट फर्मवेयर वर्ज़न RMX1921EX_11_C.03 है। दोनों ही अपडेट को फिलहाल स्टेज में रोलआउट किया गया है, ताकि अपडेट की स्थिरता को पुख्ता किया जा सके। पहले फेज़ में इस अपडेट को सीमित लोगों के लिए ज़ारी किया गया है, यह पुख्ता हो जाने के बाद कि अपडेट में कोई गंभीर समस्या नहीं है। इसके बाद आने वाले कुछ दिनों में बड़े स्तर पर भी ज़ारी कर दिया जाएगा।

Realme 5 Pro के अपडेट फर्मवेयर वर्ज़न RMX1971EX_11_C.02 है। यह लेटेस्ट सिक्योरिटी पैच और बग फिक्स लेकर आया है। यह लेटेस्ट अपडेट सिस्टम पावर कंजंपशन और गेम ऑडियो के इफेक्ट्स को भी ऑप्टिमाइज़ करता है। इसके अलावा यह ‘probability error of boot animation display’, थर्ड पार्टी ऐप के इस्तेमाल से रुकावट की समस्या और सिस्टम के मैमोरी लीक होने की वजह से रुकावट की समस्या को निपटाता है। यही नहीं, अपडेट अपग्रेडिंग के बाद फोटो या स्क्रीनशॉट्स को डिस्प्ले करने से रोकने वाली समस्या को फिक्स करता है।

Realme XT के अपडेट का फर्मवेयर वर्ज़न RMX1921EX_11_C.03 है। यह अपने के साथ लेटेस्ट सिक्योरिटी पैच लेकर आया है। इसके अलावा पुरानी कमियों को भी दूर किया गया है। इस अपडेट को मैनुअली डाउनलोड करने के लिंक अभी लाइव नहीं किए गए हैं, लेकिन इन्हें जल्द ही अपग्रेड पेज पर लाइव कर दिया जाना चाहिए। कंपनी ने रियलमी कम्युनिटी पर पोस्ट के जरिए इन दोनों अपडेट के रोलआउट की जानकारी दी। हम आपको सुझाव देते हैं कि इस अपडेट को तेज़ वाई-फाई कनेक्शन और फोन चार्जिंग पर लगाकर ही इंस्टॉल करें। आप इसे अपने फोन में मैनुअली भी चैक कर सकते हैं, इसके लिए आपको सबसे पहले सेटिंग्स में जाना होगा और फिर सॉफ्टवेयर अपडेट पर।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

.(tagsToTranslate)रियलमी 5 प्रो(t)रियलमी एक्सटी(t)रियलमी 5 प्रो अपडेट(t)रियलमी एक्सटी अपडेट(t)रियलमी(t)realme 5 pro(t)realme xt(t)realme 5 pro update(t)realme xt update(t)realme

Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें