Share this

Redmi Note 9 Pro और Redmi Note 9 भारत में 12 मार्च को लॉन्च होने वाले हैं। लॉन्च की पुष्टी कंपनी ने इस हफ्ते की शुरुआत में की थी। अभी तक इस सीरीज़ को लेकर हम कुछ लीक्स और टीज़र देख चुके हैं, जिनसे हमें इस सीरीज़ में आने वाले कुछ फीचर्स के बारे में पता चला है। अब एक नए लीक में रेडमी नोट 9 प्रो के संभावित कलर वेरिएंट और कुछ स्पेसिफिकेशंस के बारे में अधिक जानकारी मिलती है। यह लीक टिपस्टर ईशान अग्रवाल के जरिए साझा किया गया है और सुझाव देता है कि रेडमी नोट 9 प्रो दो वेरिएंट में भारत में आएगा – एक 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट और 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट।

इसके अलावा रिपोर्ट में कहा गया है कि यदि चीनी कंपनी के पिछले रिकॉर्ड को देखा जाए तो Redmi Note 9 Pro में स्टोरेज बढ़ाने का वकल्प भी शामिल होगा। रिपोर्ट में आगे इशान अग्रवाल के हवाले से कहा गया है कि रेडमी नोट 9 फोन कम से कम तीन रंगों – ऑरोरा ब्लू, ग्लेशियर व्हाइट और इंटरस्टेलर ब्लैक में आएगा। रिपोर्ट में इसके अलावा डिवाइस की अधिक जानकारी नहीं दी गई है।

इससे पहले रेडमी नोट 9 प्रो को Geekbench की लिस्टिंग में देखा जा चुका है, जिससे पता चला है कि Redmi Note 9 Pro एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। हम फोन में लेटेस्ट MIUI वर्ज़न भी दिए जाने की उम्मीद कर सकते हैं। इसके अलावा लिस्टिंग के मदरबोर्ड सेक्शन में ‘curtana’ लिखा हुआ है। हालांकि, पुरानी रिपोर्ट्स के अनुसार रेडमी नोट 9 प्रो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720जी प्रोसेसर से लैस होगा। जैसे कि कंपनी ने पहले भी वादा किया था कि वो इस प्रोसेसर को अपने आगामी स्मार्टफोन में इस्तेमाल करेगी।

इस हालिया लीक से पहले रेडमी नोट 9 सीरीज़ का बेस वेरिएंट अमेज़न माइक्रो वेबसाइट पर लिस्ट किया जा चुका है। टीज़ हुईं तस्वीरों में दिखा है कि यह फोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप और 64 मेगापिक्सल इमेज सेंसर के साथ आएगा। यही सेटअप रेडमी नोट 8 प्रो में भी था। Xiaomi इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने 2 मार्च को एक तस्वीर साझा की थी। इस तस्वीर से हमें रेडमी नोट 9 हैंडसेट के स्काई ब्लू कलर वेरिएंट की झलक मिली थी। तस्वीर में देखने से यह साफ हो गया है कि स्मार्टफोन कर्व्ड ग्लास रियर पैनल के साथ आ सकता है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

.(tagsToTranslate)रेडमी नोट 9(t)रेडमी नोट 9 प्रो(t)रेडमी नोट 9 प्रो स्पेसिफिकेशन(t)रेडमी नोट 9 सीरीज़(t)रेडमी नोट 9 स्पेसिफिकेशन(t)redmi note 9 mobile(t)redmi note 9 pro(t)redmi note 9 pro features(t)redmi note 9 pro mobile(t)redmi note 9 pro specifications(t)redmi note 9 series

Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें