Connect with us

मनोरंजन

तापसी पन्नू ने अनुराग कश्यप के चित्र साझा किया, मजाक में कहा कि वह ‘फिल्म पूरी करने की जल्दी’ में हैं ‘

Published

on

तापसी पन्नू ने अपनी फिल्म दोबारा की शूटिंग से एक तस्वीर साझा की, जिसमें निर्देशक अनुराग कश्यप को एडिटिंग टेबल पर काम करते हुए दिखाया, और कहा कि वह फिल्म को खत्म करने की जल्दी में है।

सूत्रों के अनुसार तापसी पन्नू ने शनिवार को एक चित्र निर्देशक अनुराग कश्यप की अपनी फिल्म ‘दोबारा’ के संपादन में गहनता से साझा किया। इसमें उन्होंने उल्लेख किया कि कैसे वह फिल्म को पूरा करने के लिए बड़ी जल्दी में थे।

शेयर की गई तस्वीर में, अनुराग अपने कैमरे के पीछे बैठकर एक मॉनिटर में देख रहा है। उसके पास हेडफोन हैं।

तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा: “इनको फिल्म बनाने की जल्दी है। लगे हाथ संपादन भी कर दिया है (वह फिल्म को पूरा करने की जल्दी में है, यहां तक कि फिल्म संपादन के लिए तैयार है)

#DabaaraaMovie” फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है। तापसी और अनुराग इससे पहले मनमर्जियां पर साथ काम कर चुके हैं।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

मनोरंजन

Bigg Boss 16: Tina-Priyanka Chahar को खरी-खरी सुनाकर बुरी फंसीं Farah Khan, लोगों ने Twitter पर जमकर किया Troll

Published

on

farah khan bigg boss 16

Bigg Boss 16 Host Farah Khan Trolled: इस हफ्ते Farah Khan Bigg Boss 16 को Host करेंगी। Show के Promo में फराह, Tina Dutta और Priyanka Chahar Choudhary को खरी-खरी सुनाती दिख रही हैं, जिस पर Bigg Boss के Fans ने खूब जमकर reaction दिया है। हर किसी ने फराह को जमकर troll किया है।

Bigg Boss 16 Host Farah Khan Trolled: टीवी के Controversial reality Show Bigg Boss 16 का यह Weekend का War बहुत ज्यादा खास है। हर बार शुक्रवार और शनिवार के दिन Salman Khan Contestants की class लगाते हैं लेकिन इस हफ्ते Farah Khan Bigg Boss 16 को Host करती हुई नजर आएंगी। Social media पर Show के आने वाले Episode का Promo भी सामने आ गया है, जिसमें Farah Khan (फराह खान), Tina Dutta और Priyanka Chahar Choudhary (प्रियंका चाहर चौधरी) को फटकार लगाती हुए दिख रही हैं। और यही चीज Bigg Boss के Fans को बिलकुल पसंद नहीं आई। इसी वजह से अब Twitter पर Farah को खूब Troll किया जा रहा है। और इतना ही नहीं इसकी वजह से अब फराह का नाम Social Media पर ट्रेंड तक करने लगा है।

खूब Troll हो रही हैं Farah Khan 

दरअसल, Bigg Boss 16 (बिग बॉस 16) का एक Promo सामने आया है, जिसमें Farah Khan (फराह खान), Priyanka Chahar और Tina Dutta को इसलिए खरी-खरी सुना रही हैं क्योंकि दोनों ने मिलकर इस हफ्ते Shalin Bhanot को बुली किया है।जब की ऐसा बिलकुल नहीं हैं। फराह उनको कहती हैं कि शालीन Nightmare से गुजर रहा था और आपने इसका मजाक उड़ाया। लेकिन Tina का दांत टूटना इतनी बड़ी बात हो गई, तुम दोनों के लिए। Social Media पर यह Promo आग की तरह viral हो रहा है, जिस पर लोग अपना जमकर reaction दे रहे हैं। एक user  ने लिखा, ‘फराह के मुताबिक, Tina का दांत टूटना कोई बड़ी बात नहीं है। लेकिन शालीन का अजीब-अजीब तरह से शक्ल बनाना और अपनी मीठी बातों से अपने कर्म छुपाना बिलकुल ठीक है। पहले Farah ठीक लगती थी मुझे लेकिन अब…’ इसी तरह किसी और user ने लिखा है, ‘Tina ने Farah Khan को बिलकुल सही जवाब दिया है।’ इसके अलावा, कई लोगों ने Farah के Boycott की बात भी लिख दी।

Bigg Boss से बेघर होंगी Tina Dutta

Bigg Boss 16 से इस हफ्ते Tina Dutta का Evict हो जाएंगी। The Khabri ने एक Tweet किया है, जिसमें बताया गया है कि Tina Dutta Finale से कुछ हफ्ते पहले घर से बेघर हो जाएंगी। इस हफ्ते Tina Dutta के अलावा, शिव ठाकरे, Priyanka Chahar Choudhary और Shalin Bhanot Elimination में फंसे हुए हैं, जिसमें Tina को इनसे कम Votes मिले हैं।

Read This: Pathaan Box Office Collection Day 2: Box Office पर सुनामी बनी ‘पठान’, 2 दिन में 120 cr के पार, दूसरे दिन हुई सबसे ज्यादा कमाई, King Khan ने रचा इतिहास

Continue Reading

मनोरंजन

Pathaan Box Office Collection Day 2: Box Office पर सुनामी बनी ‘पठान’, 2 दिन में 120 cr के पार, दूसरे दिन हुई सबसे ज्यादा कमाई, King Khan ने रचा इतिहास

Published

on

pathaan box office collection day 2

Pathaan Box Office Collection Day 2: Republic Day की छुट्टी का पठान को बहुत ज्यादा फायदा मिला है. Trend Anaysis के मुताबिक, पठान के Hindi Version ने Second day 70 करोड़ का Collection किया है. दो दिन में पठान की कमाई का आंकड़ा कुल 127 करोड़ हो गया हैं।  पठान ने worldwide Box Office पर 235 करोड़ gross collection किया है.

इसे कहते हैं Box Office पर सुनामी. Shah Rukh Khan की पठान ने तो गर्दा उड़ा दिया हैं और बवाल मचा दिया है. Movie की ताबड़तोड़ कमाई ने Trend analysts के दावों की तो धज्जियां ही उड़ा दी है. ऐसा इसलिए कहा जा रहा हैं। क्योंकि दूसरे दिन पठान ने कमाई का एक नया Record बनाया है. King Khan की यह फिल्म दो दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा Cross कर चुकी है.

पठान का बज रहा नगाड़ा 

पहले दिन India में 57 करोड़ की बंपर opening के बाद पठान का डंका Second day भी बजा. Republic Day की छुट्टी का पठान को खूब फायदा मिला है. Trend Anaysis के मुताबिक, पठान के Hindi Version ने Second day 70 करोड़ का collection किया है. दो दिन में पठान की कमाई का आंकड़ा 127 करोड़ हो चूका है. दूसरे दिन की कमाई में पठान ने KGF 2 को भी धूल चटाई है. KGF 2 के Hindi Version ने Second day सिर्फ 47 करोड़ ही कमाए थे.

अंदाज़ा था पठान दूसरे दिन 60-65 करोड़ तक का Collection करेगी. पर इन सभी उम्मीदों पर पानी फ़ेरकर और आगे निकलते हुए पठान ने यह साबित कर दिया है कि वो अब थमने वाली नहीं है. पठान हर दिन एक नया इतिहास रच रही है. रमेश बाला ने Tweet कर बताया कि पठान ने World wide Box Office पर 235 करोड़ gross collection किया है.

पठान ने तोड़े कई Record

सिर्फ दो दिन में पठान की इतनी अच्छी कमाई यह बताती है कि फिल्म Box Office पर नए Record रचने वाली है. पठान का नगाड़ा पुरे देश-विदेश में बज रहा है. Shah Rukh Khan का fandom लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. King Khan के लिए लोगों की दीवानगी ऐसी है कि सरहद पार पाकिस्तानी celebs भी पठान के लिए काफी Crazy दिखते हैं. कश्मीर में पिछले 32 सालों का Record टूटा है. घाटी के Theators की भी चांदी चांदी हो रही है. 32 सालों बाद सिर्फ और सिर्फ Bollywood के King Khan की वजह से कश्मीर के Theaters के बाहर Housefull का Board लग पाया है. पूरा देश में पठान की जैसे आंधी चल रही है. जो अब रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. 

Box Office मालामाल

पठान से Shah Rukh Khan ने 4 सालों बाद Silver Screen पर वापसी की है. पठान में ग्लैमर, Action, Thriller, सस्पेंस. सभी वो drama मौजूद है जो इसके Box Office पर Hit होने की पूरी गारंटी देते हैं. कुल मिलाकर कहें तो यह Box Office पर Shah Rukh Khan की बादशाहत का नगाड़ा एक बार फिर से बजा है. पठान ने Bollywood को oxygen दिया है. Post pandemic पठान पहली Bollywood Movie है जिसकी कमाई ने सभी पुराने Records को तोड़ दिया है. पठान ने न सिर्फ Shah Rukh Khan बल्कि John Abraham और Deepika Padukone के career में चार चांद लगा दिए हैं.

अब देखना होगा 5 दिनों का पठान का Opening weekend Collection कहां जाकर थमता है. पर इतना तो Final है कि पठान का Opening weekend Collection बॉलीवुड Industry का Bar High ही करेगा. अब कई नए Box Office Records बनने और टूटने वाले हैं. क्योंकि पठान का जोश बहुत ज्यादा high है.

Read This: Bigg Boss 16: Tina से नाराज होकर Farah Khan ने बीच में छोड़ा Show? क्या अब वापिस आएगी Farah Khan?

Continue Reading

मनोरंजन

Bigg Boss 16: Tina से नाराज होकर Farah Khan ने बीच में छोड़ा Show? क्या अब वापिस आएगी Farah Khan?

Published

on

farah khan left bigg boss 16

Farah Khan left bigg boss 16: Bigg Boss 16 में इस हफ्ते बार आपको नया Host देखने को मिले वाला है। Salman Khan अब सीधे Finale में ही नजर आएंगे तो इस हफ्ते Weekend का war पर नज़र आएंगी Sajid Khan की बहन Farah Khan। इस हफ्ते elimination से पहले घर में बहुत Drama हुआ जिसमें Farah Khan को Priyanka Chahar Choudhary और Tina की बात इतनी बुरी लग गई कि वो सीधे Show छोड़कर ही चली गईं।

Farah Khan को आया Tina की बात पर गुस्सा

दरअसल, ये कि पिछले हफ्ते Salman Khan ने Tina और Shalin Bhanot की बहुत Class लगा दी थी। उन्होंने दोनों को warning दी थी कि एक दूसरे से अब दूर रहो। इस पर हाल ही में Tina की दोस्त बनी Priyanka ने Shalin Bhanot का मजाक उड़ाना शुरू किया और इसमें Tina ने उनका पूरा साथ भी दिया। Shalin Bhanot एक तरफ Mental problem से जूझ रहे हैं दूसरी तरफ उन्हें Tina और Priyanka लगातार परेशान कर रही थीं ऐसे में वो कई बार अपने आपे से बाहर हो गए पर असल में Priyanka और Tina दोनों आपस में मस्ती कर रहे थे लेकिन Shalin Bhanot को ऐसा लगा की उसका मजाक उड़ा रहे हैं। 

Tina-Priyanka को लगाई Farah ने फटकार 

Farah Khan ने Weekend का war में इसे ही address किया और Tina Priyanka की class लगाई। जब इन दोनों को Farah Khan फटकार लगा रही थी तो इसी बीच में Tina ने Host को Attitude दिखा दिया। Farah Khan बार-बार कह रही थी कि क्या आप मुझे आराम से बैठ कर सुन नहीं सकती पर इसकी परवाह किए बगैर Tina बार-बार बोले जा रही थी जो Farah Khan की बर्दाश्त से बाहर हो गया था।

Farah Khan ने किया Walkout 

Show के नए promo में आप देख सकते हैं कि कैसे Farah कहती है कि Tina का Behaviour इस week बहुत खराब रहा। उन्होंने Tina से कहा, ‘हम सबको Tina से सीखना चाहिए। किसी को भी कैसे Use करो और फिर tissue paper बनाकर फेंक दो। आपका दांत टूटना इतना Series हो गया और Shalin Bhanot जो Nightmare से गुजर रहा है तुम लोग उसका मजाक उड़ा रहे हो।

क्या अब वापस आएंगी Farah Khan?

इस पर Tina Attitude दिखाने लग जाती है और कहती है कि आप सब लोग मुझे गलत दिखा रहे हैं। Farah बार-बार कहती है कि तुम मुझे बैठ कर सुनोगी या फिर मैं चली जाऊं? Tina नहीं मानती और बोलना चालू रखती है तो गुस्से में फराह Walkout कर जाती हैं। बता दें कि Tina Dutta इस हफ्ते ही घर से बाहर भी हो चुकी है।

Read This: Pathaan Box Office Collection Day 1: ‘पठान’ ने Box Office पर मचाया धमाल, पहले Opening day पर Shah Rukh Khan की Film ने की रिकॉर्डतोड़ कमाई

Continue Reading

Trending

Copyright © 2022. All Rights Reserved Fresh Samachar