Connect with us

मनोरंजन

तापसी पन्नू ने अनुराग कश्यप के चित्र साझा किया, मजाक में कहा कि वह ‘फिल्म पूरी करने की जल्दी’ में हैं ‘

Published

on

तापसी पन्नू ने अपनी फिल्म दोबारा की शूटिंग से एक तस्वीर साझा की, जिसमें निर्देशक अनुराग कश्यप को एडिटिंग टेबल पर काम करते हुए दिखाया, और कहा कि वह फिल्म को खत्म करने की जल्दी में है।

सूत्रों के अनुसार तापसी पन्नू ने शनिवार को एक चित्र निर्देशक अनुराग कश्यप की अपनी फिल्म ‘दोबारा’ के संपादन में गहनता से साझा किया। इसमें उन्होंने उल्लेख किया कि कैसे वह फिल्म को पूरा करने के लिए बड़ी जल्दी में थे।

शेयर की गई तस्वीर में, अनुराग अपने कैमरे के पीछे बैठकर एक मॉनिटर में देख रहा है। उसके पास हेडफोन हैं।

तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा: “इनको फिल्म बनाने की जल्दी है। लगे हाथ संपादन भी कर दिया है (वह फिल्म को पूरा करने की जल्दी में है, यहां तक कि फिल्म संपादन के लिए तैयार है)

#DabaaraaMovie” फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है। तापसी और अनुराग इससे पहले मनमर्जियां पर साथ काम कर चुके हैं।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

न्यूज़

Cannes 2022 : दीपिका पादुकोण अब कान्स फिल्म फेस्टिवल की जूरी में शामिल

Published

on

By

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण कान्स Cannes 2022 फिल्म महोत्सव में मुख्य जूरी का हिस्सा होंगी। एक कन्नड़ काम, ऐश्वर्या के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत, जिसमें उन्होंने टाइटैनिक का किरदार निभाया था, उन्होंने 2007 में शाहरुख खान अभिनीत, ओम शांति ओम के साथ सुर्खियों में आई, जिसने उन्हें फिल्मफेयर पुरस्कार दिलाया। बाद में, संजय लीला भंसाली की बाजीराव मस्तानी, पद्मावत और गोलियों की रासलीला राम-लीला के साथ-साथ दिवंगत इरफान खान और अमिताभ बच्चन के साथ पीकू ने हिंदी सिनेमा में अपनी स्थिति मजबूत की। उन्होंने हॉलीवुड प्रोडक्शन, XXX: रिटर्न ऑफ जेंडर केज में भी अभिनय किया

महोत्सव के 75वें संस्करण की जूरी की अध्यक्षता फ्रांसीसी अभिनेता विंसेंट लिंडन करेंगे। गंभीर और प्रतिभाशाली और साथ ही कथित तौर पर मोनाको की राजकुमारी कैरोलिन के करीबी, उन्होंने कान्स 2015 में द मेजर ऑफ ए मैन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार प्राप्त किया। एक बंद कारखाने के हाथ के रूप में एक सुरक्षा गार्ड के रूप में सेवा करने के लिए धक्का दिया, एक ऐसी स्थिति जिससे उन्हें नफरत थी, लिंडन ने इस काम से अंतरराष्ट्रीय ख्याति हासिल की।

जूरी अध्यक्ष बनने वाले अंतिम फ्रांसीसी सितारे 2009 में इसाबेल हुपर्ट थे। फ्रांसीसी हस्तियों ने अक्सर एक वर्षगांठ वर्ष में इस भूमिका को निभाया है, जैसे कि 1987 में 40 वें महोत्सव के लिए यवेस मोंटैंड, 1993 में 45 वें संस्करण के लिए जेरार्ड डेपार्डियू और इसाबेल। अदजानी 1997 में 50वें स्थान पर रहे।

जूरी में ब्रिटिश लेखक, निर्देशक और अभिनेता रेबेका हॉल भी होंगे। उनकी सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक वुडी एलेन की रोमांटिक कॉमेडी थी, विक्की क्रिस्टीना बार्सिलोना। स्पेन में सेट किया गया एक प्यारा ग्रीष्मकालीन नाटक, उसने स्कारलेट जोहानसन, पेनेलोप क्रूज़ और जेवियर बार्डेम के साथ भावनात्मक त्रिकोण को कभी न भूलने वाला अनुभव दिया। हॉल रॉन हॉवर्ड की फ्रॉस्ट/निक्सन और बेन एफ्लेक की क्राइम सेपर, द टाउन जैसी फिल्मों की एक विस्तृत श्रृंखला में दिखाई दिए I

नौ सदस्यीय जूरी में असगर फरहादी (जिनके ए हीरो ने हाल ही में एक साहित्यिक चोरी विवाद का सामना किया है), और स्वीडिश अभिनेत्री नाओमी रैपेस और जैस्मीन ट्रिंका (इटली से अभिनेता-निर्देशक) भी शामिल होंगी।

 Cannes 2022 महोत्सव 17 से 26 मई तक चलेगा।

Continue Reading

न्यूज़

KGF 2 :केजीएफ 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन के हिसाब से

Published

on

By

KGF 2

K.G.F. Chapter 2 14 अप्रैल 2022 को हमारे देश के कई सिनेमाघरों में कन्नड़, तमिल, तेलुगु, हिंदी और मलयालम सहित पांच भाषाओं में रिलीज होने के लिए तैयार है। हर एक व्यक्ति जो यश का प्रशंसक है, वह केजीएफ की रिलीज के बाद से फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। चैप्टर 1. केजीएफ 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तलाश में लाखों प्रशंसक हैं, जो इसे ढूंढ रहे हैं उन्हें पता होना चाहिए कि केजीएफ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अध्याय 2 15 अप्रैल 2022 (शुक्रवार) को सुबह तक उपलब्ध होगा। इस लेख के माध्यम से आपको केजीएफ चैप्टर 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, दुनिया भर में, पूरी विस्तृत जानकारी मिलने वाली है।

K.G.F. 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

के.जी.एफ. (कोलार गोल्ड फील्ड) चैप्टर 2 अच्छी रकम कमाने का एक बड़ा रिकॉर्ड बना सकता है। कुछ अधिकारी फिल्मों की कमाई का अनुमान लगाते हैं, उनके मुताबिक कमाई या केजीएफ 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन एक बड़ी रकम हो सकती है। यह फिल्म न केवल भारत में 14 अप्रैल 2022 को पांच भाषाओं, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी। फिल्में हर एक भाषा में अच्छी खासी कमाई करने वाली हैं। उम्मीद है कि केजीएफ चैप्टर 2 भारत में पहले दिन (14 अप्रैल 2022) में सभी पांच भाषाओं की आय सहित ₹120 करोड़ से अधिक की कमाई करेगा।

मूवी                                                                                                    के.जी.एफ. अध्याय दो

रिलीज की तारीख                                                                                14 अप्रैल 2022

भाषाएँ                                                                                                हिंदी, तमिल, कन्नड़, तेलुगु तमिल

KGF चैप्टर 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन-1 (भारत)                        ₹120 करोड़ (अपेक्षित)

KGF चैप्टर 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन-1 (दुनिया भर में)            ₹200 करोड़ (अपेक्षित)

अभिनीत                                                                                           यश, संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी, रवीना टंडन,प्रकाश राज     

चलने का समय                                                                                168 मिनट (2 घंटे 48 मिनट)

पूर्व-सूचना के अनुसार, KGF चैप्टर 2 दुनिया भर में ₹200 करोड़ से अधिक की कमाई करेगा। केजीएफ चैप्टर 2 बॉक्स ऑफिस की घोषणा के बाद हम केजीएफ 2 के बारे में दिन-वार, भाषा-वार और दुनिया भर में बॉक्स कलेक्शन के बारे में विस्तृत जानकारी प्राप्त करेंगे। यह उम्मीद की जाती है कि केजीएफ 2 हिंदी बॉक्स ऑफिस संग्रह ₹45 करोड़ से ₹50 करोड़ के बीच होगा, केजीएफ 2 तेलुगु का अनुमानित बॉक्स ऑफिस संग्रह ₹30 करोड़ से ₹33 करोड़ के बीच होगा, कन्नड़ में फिल्म का बॉक्स ऑफिस संग्रह के बीच होगा ₹25 करोड़ से ₹28 करोड़ मलयालम में फिल्म ₹5 करोड़ से ₹7 करोड़ और तमिल भाषा में ₹10 करोड़ से ₹14 करोड़ के बीच कमा सकती है।

 

Continue Reading

न्यूज़

Singer Tom Parker Passes Away : गायक टॉम पार्कर का निधन

Published

on

By

Singer Tom Parker Passes Away

टॉम पार्कर, ब्रिटिश-आयरिश बॉय बैंड “द वांटेड” के पांच सदस्यों में से एक Singer Tom Parker Passes Away, का बुधवार को 33 वर्ष की आयु में निधन हो गया I वह एक निष्क्रिय ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित था।

उत्तर पश्चिमी इंग्लैंड के गायक ने अक्टूबर 2020 में  निदान (Diagnose )की घोषणा की और इलाज के बाद, मार्च में एक पुनर्मिलन दौरे पर बैंड के बाकी सदस्यों में शामिल हो गए।

लेकिन उनकी अभिनेत्री पत्नी केल्सी हार्डविक ने इंस्टाग्राम पर लिखा: “यह सबसे भारी दिल के साथ है कि हम पुष्टि करते हैं कि टॉम का निधन आज उनके परिवार के साथ शांतिपूर्वक हो गया।”पार्कर ने 2018 में केल्सी हार्डविक से शादी की।

शेष चार बैंडमेट्स मैक्स जॉर्ज, शिव कनेश्वरन, जे मैकगुइनेस और नाथन साइक्स ने बाकी समूह बनाया। उन्होंने कहा “वह हमारा भाई था, हम जो नुकसान और दुख महसूस करते हैं Singer Tom Parker Passes Away उसे शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता है। हमेशा और हमेशा हमारे दिल में।”

पार्कर और हार्डविक के दो छोटे बच्चे हैं, जिनमें से एक उनके निदान के बाद पैदा हुआ है।  उन्होंने कहा “मैं यहाँ रहने जा रहा हूँ,”ठीक है! पत्रिका में कहा। “मैं इससे लड़ने जा रहा हूं।”

टॉम पार्कर करियर विवरण :

2009 में गठित, द वांटेड का ब्रिटेन में “ऑल टाइम लो” और “ग्लैड यू केम” के साथ नंबर एक एकल था, बाद वाला भी यूएस बिलबोर्ड चार्ट में नंबर तीन पर पहुंच गया।मैनचेस्टर में उनके 2012 के एकल आई फाउंड यू को बढ़ावा देने के लिए एक कार्यक्रम भी रखा गया था I

 उन्हें पॉप बैंड द वांटेड के सदस्यों में से एक के रूप में प्रसिद्धि मिली, जिनके पास ग्लैड यू कम, ऑल टाइम लो, हार्ट वेकेंसी और लाइटनिंग जैसी हिट फिल्में थीं।उन्होंने 2017 में UK का दौरा करने वाले ग्रीस के उत्पादन में डैनी ज़ुको के रूप में भी अभिनय किया।जब भी रिकॉर्ड हस्ताक्षर किए गए, बैंड के बड़े किशोरों का अनुसरण किया गया।

 

Continue Reading

Trending

Copyright © 2022. All Rights Reserved Fresh Samachar