Connect with us

मनोरंजन

Bigg Boss 16: प्रियंका चाहर चौधरी को शालीन भनोट ने दिखाया Attitude, मंडली के सामने की बेइज्जती, Abdu Rozik की वापसी।

Published

on

bigg boss 16 contestant priyanka chahar chaudhary

Shalin Bhanot and Priyanka Chahar Fight: Bigg Boss 16 के हाल ही के Episode में Shalin Bhanot और Priyanka Chahar Choudhary के बीच खूब जमकर विवाद हुआ है। इस दौरान Shalin Bhanot ने पूरी मंडली के सामने Priyanka Chahar Choudhary की बेइज्जती कर दी।

Bigg Boss 16 Contestant Priyanka Chahar Chaudhary: TV की Famous Controversial Reality Show Bigg Boss 16 का अच्छा खासा नाम बना हुआ है।क्योकि यहाँ आए दिन कुछ ना कुछ नया देखने को मिल ही जाता हैं। सभी Contestants Bigg Boss की Trophy को अपने नाम करने के लिए बहुत ही ज्यादा मेहनत कर रहे हैं। bigg boss 16 contestant priyanka chahar chaudhary से लेकर शिव ठाकरे तक, सभी सदस्य अब सजग हो गए हैं। हाल ही के Episode में सबसे पहले Archana Gautam और शिव ठाकरे में बहुत ही लंबे समय के बाद लड़ाई हुई। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे को जमकर ताने मारे। बाद में सौंदर्या शर्मा अपनी दोस्त Archana Gautam से ही भिड़ गईं। Bigg Boss के बीते Episode में कई अच्छे दोस्त आपस में ही भिड़ते हुए नजर आए हैं। Priyanka Chahar Choudhary और Shalin Bhanot का भी नाम इस लिस्ट में शामिल है। दोनों के बीच भी खूब जमकर विवाद हुआ है।

Shalin ने Priyanka की मंडली के सामने बेइज्जती

असल में, बीते Episode में राशन को लेकर एक Task हुआ। इस दौरान Priyanka Chahar Choudhary, Shalin Bhanot के साथ मजाक कर रही हैं। साथ ही Shalin Bhanot भी उनके साथ मौज मस्ती करते हुए नजर आए। कुछ देर बाद ही Archana Gautam और शिव ठाकरे की लड़ाई हो जाती है। इसके बाद Shalin Bhanot, शिव ठाकरे के support में कुछ बोलते हैं। तभी Priyanka Chahar Choudhary उनपर comment करते हुए शालीन को अच्छा आदमी बताती हैं। Shalin Bhanot को Priyanka Chahar Choudhary का ये बोलने का अंदाज बिलकुल पसंद नहीं आता है और वो उनको ये बात समझाते भी है कि वो ऐसे सभी के सामने ना करें। हालांकि बाद में Shalin Bhanot और Priyanka Chahar Choudhary की ये बातचीत एक लड़ाई में तबदील हो जाती है। फिर जब Shalin Bhanot मंडली के सदस्यों के साथ बैठे रहते है तो Priyanka Chahar Choudhary उन्हें बात करने बुलाती हैं लेकिन Shalin Bhanot उनसे बात करने के लिए मना कर देते हैं।और पूरी मंडली के सामने Shalin Bhanot, Priyanka Chahar Choudhary की बेइज्जती कर देते हैं।

अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) की वापसी

‘The khabri’ के Twitter handle द्वारा इस बात की जानकारी दी गई है कि अब्दु रोजिक एक बार फिर से सलमान खान के Show में Contestants की Class लगाते नजर आएंगे। Tweet में लिखा गया है, “वीकेंड का वार में Abdu Rozik Guest के तौर पर नजर आएंगे।” The khabri के इस Tweet पर लोग खूब comment कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक User ने लिखा, “मुझे लगता है कि Abdu Rozik अपने गाने के Promotion के लिए आया होगा।” 

ये सदस्य हुए घर से बेघर होने के लिए  Nominate 

बताते चलें कि हाल ही में Bigg Boss के घर में Nomination का Task हुआ था। इस दौरान कई सदस्य Nominate हो गए। इस हफ्ते के लिए Shalin Bhanot, Tina Dutta, सौंदर्या शर्मा और सुंबुल तौकीर खान Nominate हैं। अब ये देखनाऔर भी दिलचस्प होगा कि कौन इस Show से बाहर होता है।

Read This: Pathaan Movie: Shah Rukh Khan की “पठान” को लेकर दिल्ली High Court का आदेश, OTT release से पहले करने होंगे कुछ नए बदलाव

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

मनोरंजन

Jawan Box Office Collection Day 25: अपनी ही फिल्म का Record तोड़ आगे बड़े Shah Rukh Khan, 4th Sunday 600 Crore का आंकड़ा किया पार।

Published

on

jawan box office collection day 25

Jawan Box Office Collection Day 25 Shah Rukh Khan की Film ‘Jawan’ ने Release के 25वें दिन एक और इतिहास रच दिया है. जी हाँ बता दें कि इस Film ने Finally 600 Crore का आंकड़ा भी अब पार कर लिया है.

Jawan Collection: Shah Rukh Khan की ‘Jawan’ Box Office पर लगातार शानदार Perform कर रही है. Cinema Halls में कई नई Films Release के बावजूद, Atlee की Film का Craze खत्म नहीं हो रहा है और Theaters में इसे देखने के लिए Release के 25 दिनों बाद भी Audiences की खूब भीड़ उमड़ रही है. इसी के साथ ये Film अनगिनत नए Record भी अपने नाम कर रही है. अपनी Release के 25वें दिन भी इस Film ने एक और Mile Stone पार कर इतिहास रच दिया है. यहां जानते हैं Shah Rukh Khan की Film ने Release के 25वें दिन यानी 4th Saturday को कितने Crore का Collection किया है?

Jawan Box Office Collection Day 25

Shah Rukh Khan की ‘Jawan’ की कमाई की रफ्तार अभी तक पूरी तरह से थमी नहीं हैं. जी हाँ बिलकुल, ये Film Box Office पर 4th Week में भी शानदार Business कर रही है. Shah Rukh Khan की इस Film ने 4th Saturday यानी Release के 24वें दिन 68.32 % के उछाल के साथ  8.5 Crore का Collection किया था. वहीं अब Film की Release के 25वें दिन यानी 4th Saturday की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं, जानिए यहाँ। 

  1. Report के मुताबिक ‘Jawan’ ने Release के 25वें दिन यानी 4th Sunday को 9.50 Crore का Collection किया है.
  2. इसी के साथ Film के 25 दिन की कुल कमाई अब 604.95 Crore रुपये हो गई है.

600 Crore के पार पहुंची ‘Jawan’

Shah Rukh Khan की Film ‘Jawan’ ने Finally 25वें दिन 600 Crore का आंकड़ा पार कर नया इतिहास रच दिया है. इसी के साथ ये Bollywood की सबसे ज्यादा Business करने वाली Hindi Film बन गई है. इससे पहले ‘Jawan’ ने Gadar 2 के Collection का Record Break किया था और इसके बाद Film ने ‘Pathaan 2’ के Lifetime Collection को भी मात दे दी थी. फिलहाल अब देखने वाली बात होगी कि ‘Jawan’ Box Office पर और कितना Collection करती है.

FAQs 

The Vaccine War Box Office Collection Day 4?

फिल्म ने 4th Day पर मात्र 2.50 लाख का Business किया है अभी तक ये फिल्म सिर्फ 6 Crore का Collection करने में ही सफल हो पाई हैं। 

Chandramukhi 2 Box Office Collection Day 4

फिल्म ने 4th Day पर 6.25 करोड़ का Business किया है और अब तक ये फिल्म Total 23.90 करोड़ का Collection कर चुकी हैं। 

Fukrey 3 Box Office Collection Day 4

Reports के अनुसार फिल्म ने 15. 25 करोड़ का Collection किया हैं।  जी हाँ और ये फिल्म भी बहुत तेजी से Box Office पर Business कर रही हैं। अभी तक का Film का Total Collection 43.55 करोड़ हैं। 

Also Read: Gandhi Jayanti 2023: इस Gandhi Jayanti जानिए Gandhi ji का Financial Wisdom, बदल जाएगी आपकी ज़िंदगी

Continue Reading

मनोरंजन

MTV Roadies Season 19 Finalists: जानिए MTV Roadies Season 19 के Contestants List, Finalists और Winner से लेकर Host और Gang Leader तक जुडी सभी जानकारी सिर्फ यहाँ।

Published

on

mtv roadies season 19 finalists

MTV Roadies Season 19 Finalists: MTV Roadies Season 19 Karm Ya Kaand की शुरुआत MTV India Channel पर Host Sonu Sood और Gang Leader Prince Narula, Rhea Chakraborty और Gautam Gulati के साथ हुई। इसके अलावा Bharat Pay के पूर्व सह-संस्थापक Shark Tank India फेम ‘Ashneer Grover’ ने भी MTV Roadies के Ground Audition PI Round में हिस्सा लिया। यहां MTV Roadies 2023 के Contestants की List दी गई है, जिन्हें Show के लिए Audition देते देखा गया था।

MTV Roadies का हिस्सा बनना कई Youngsters का सपना होता है और Audition Round पास करके PI Round में जाना बहुत मुश्किल होता है क्योंकि हर Cities में Roadies के Audition के लिए कई लड़के-लड़कियाँ आते हैं लेकिन कुछ ही भाग्यशाली लोग इसमें पास हो पाते हैं। इस बार MTV Roadies 2023 (Season 19) Karm Ya Kaand में आपको कई ऐसे चेहरे मिलेंगे जो अन्य Reality Show का हिस्सा रह चुके हैं और वे वापस आ गए हैं जी हाँ जानिए यहाँ। 

MTV Roadies 2023 Contestants Name List Season 19

यहां MTV Roadies 2023 Contestants की List दी गई है, जिन्हें MTV Roadies Season 19: Karm Ya Kaand जर्नी के लिए चुना गया है और वे अपनी पसंदीदा Gang Leaders टीम में अपना सर्वश्रेष्ठ दे रहे हैं। PI Round Audition के बाद, प्रत्येक Gang Leaders टीम में 10 Contestants ने प्रवेश किया, जिनके नाम Gang Rhea Chakraborty, Gang Prince Narula और Gang Gautam Gulati थे।

MTV Roadies Season 19 Contestants List

Gang Rhea Chakraborty Contestants:

यहां उन 10 Contestants की List दी गई है, जिन्हें MTV Roadies 2023: Season 19 Karm Ya Kaand के लिए Gang Rhea Chakraborty की टीम में चुना गया है।

  • Sachin Sharma – Sachin Sharma एक डांसर हैं जो Dance India Dance Season 6 के First Runner Up रहे हैं। Dance Plus 5 Reality Show में भी नजर आईं। अब, वह युवाओं के पसंदीदा Reality Show MTV Roadies 2023, Karm Ya Kaand Season 19 में वापस आ गए हैं।
  • Shubham Chaudhary, Ghaziabad, UP, Model who loves styling, fashion
  • Shayan Siddiqui, Lucknow, 24 years
  • Manpreet Kaur, Punjab
  • Bhoomika Vasishth, New Delhi (Splitsvilla 13 fame)
  • Nayera Ahuja, Bhopal, 25 years
  • Tanu Rawat, Rishikesh, 19 years, Influencer and Dancer
  • Neerja Punia, Gurugram, 22 years
  • Abhirup Kadam, 20 years, Mumbai
  • Rishabh Jaiswal, Varanasi (Splitsvilla fame)

Gang Gautam Gulati Contestants: 

MTV Roadies 2023: Season 19 Karm Ya Kaand के लिए Gang Gautam Gulati की टीम में चुने गए 10 Contestants की List यहां दी गई है।

  • Rajveer Dey, Silliguri
  • Prakram Dandona, 28 years, New Delhi, Professional MMA Fighter 
  • Rupa Singh, Rewa, Madhya Pradesh
  • Himanshu Arora, Chandigarh
  • Hassan Siddiquee, Nashik
  • Nejm, Chennai, 22 years, Rapper and Model
  • Piyu Sharma – Piyu Sharma is a talented boxer, athlete, and fitness Warrior.
  • Pallavi Yadav, Delhi – 24 years
  • Mallika Motiramani
  • Digvijay Singh Rathee, Haryana – 23 years

Gang Prince Narula Contestants: 

MTV Roadies 2023: Season 19 Karm Ya Kaand के लिए Gang Prince Narula की टीम में चुने गए 10 Contestants की List यहां दी गई है।

  • Pery Sheetal, Delhi – Dancer, Choreographer
  • Lekha Jambaulikar – वह 9 से 6 Job वाली MBA लड़की है। एक Nutrition भी. Lekha Discovery Plus show India’s Ultimate Warrior में नजर आई थीं।
  • Joginder, Gurugram (Thara bhai Joginder) –
  • Vashu Jain – ये Athlete, Fighter, और बहुत ही Passionate हैं अपनी Fitness and Body Building को लेकर.
  • Ashika Surve, Mumbai, Sports Person
  • Priyanka Choudhary, Jaipur
  • Siwet Tomar, Dehradun
  • Priyanka Gupta, New Delhi
  • Prem Shilu, 22 years, Gujarat, और Content Creator
  • Gary Lu, Dehradun, 23 Years

इन सभी Gang में बहुत से बदलाव भी हो गए हैं जैसे Vashu अभी Rhea की Gang में खेल रहा हैं और कुछ Contestant Race से बहार हो चुके हैं अगर आपको जानना हैं तो हमें Comment Box में जरूर बताये हम आपको इससे जल्द ही रूबरू करवाएगें Updates के लिए हमारे साथ बने रहे। तो चलिए आगे बढ़ते हैं। और Finalists के बारे में जानते हैं। 

MTV Roadies 2023 PI Round के दौरान, Contestants ने अपने पसंदीदा Gang Leaders को प्रभावित करने और अपनी Teams में जगह बनाने की पूरी कोशिश की। Gautam Gulati, Rhea Chakraborty और Prince Narula ने अपने पसंदीदा Contestants को एक टीम में लाने के लिए नीलामी की। इसके अलावा, वे अपने पसंदीदा Contestants को एक टीम में लाने के लिए एक-दूसरे से लड़ते हुए भी देखे गए। PI Round Audition के अंत में, MTV Roadies 2023 जर्नी के लिए शीर्ष 30 Contestants का चयन किया जाता है, जैसा कि ऊपर बताया गया है, प्रत्येक Gang में 10।

Who is the Host of MTV Roadies Karm Ya Kaand 2023 Season 19?

Charismatic Sonu Sood द्वारा Host किया गया MTV Roadies Karm Ya Kaand 2023 Season 19 ने अपने अनूठे प्रारूप के साथ Audience को मोहित करना जारी रखा है। Show में Physical challenges, Mental strength tests और  Strategic Gameplay के मिश्रण ने Audience को पूरे Season में अपनी सीटों से बांधे रखा है।

Who are the Finalists of MTV Roadies Karm Ya Kaand 2023 Season 19?

Official Announcement के बाद MTV Roadies Karm Ya Kaand के Finalists को यहां हम आपको बताने जा रहे हैं। नीचे Show के अब तक के Top Contestants को देखें।

MTV Roadies Season 19 Finalists List(MTV Roadies 19 Finalists)

  • Prakram Dandona
  • Piyu Sharma
  • Pallavi Yadav
  • Himanshu Arora
  • Rajveer Dey
  • Bhoomika Vasishth
  • Shayan Siddiqui
  • Rishabh Jaiswal
  • Tanu Rawat
  • Abhirup Kadam
  • Sachin Sharma
  • Akriti Negi
  • Priyanka Gupta
  • Siwet Tomar
  • Thara Bhai Joginder
  • Vashu Jain
  • Prem Shilu
  • Ashika Surve

FAQs

When will MTV Roadies Season 19 start?

MTV Roadies Season 19 की शुरुआत की तारीख 3 जून 2023 है।

Who will host MTV Roadies Season 19?

Sonu Sood.

What is the actual theme of MTV Roadies Season 19?

MTV Roadies Season 19 ‘Karm Ya Kaand.’

Where can I watch MTV Roadies Season 19?

MTV Roadies Season 19 Telecast MTV India channel पर किया जाएगा। दर्शक इस शो को Jio Cinema streaming platform पर ऑनलाइन भी देख सकते हैं

MTV Roadies Season 19 Karm Ya Kaand Winner(MTV Roadies Season 19 Winner, 2023)

अभी तक जैसा खेल रहा हैं उससे तो यहीं साबित होता हैं की Winner Prince की Gang में से ही कोई एक होगा। क्योकि Rhea और Gautam दोनों Alliance में खेल रहे हैं फिर भी हार का स्वाद चख रहे हैं।  Winner का नाम जानने के लिए हमारे साथ बने रहे।

Also Read: Fukrey 3 Box Office Collection Day 2: ‘Fukrey 3’ ने Box Office पर फहराया अपना झंडा, Second Day किया इतना Collection

Continue Reading

मनोरंजन

Fukrey 3 Box Office Collection Day 2: ‘Fukrey 3’ ने Box Office पर फहराया अपना झंडा, Second Day किया इतना Collection

Published

on

fukrey 3 box office collection day 2

Fukrey 3 Box Office Collection Day 2: Fukrey 3 Box Office पर धमाल मचा रही है. Film ने Second Day भी अच्छी कमाई की है.

Fukrey 3 Box Office Collection Day 2: Fukrey Franchisee की पहली 2 Films Hit रही हैं. ये Films लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहीं. अब इस Film का Third पार्ट Release हो चुका है और लोगों का उतना ही प्यार Fukrey 3 (Fukrey 3) को मिल रहा है. Comedy से भरपूर Fukrey 3 Cinema Halls पर 28 September को Release हुई थी.  Film को Opening Day पर शानदार शुरुआत मिली है. Film को Positive Review मिले हैं जिसकी वजह से Second Day का Collection भी अच्छा रहा है. Weekend तक ये Film अच्छा खासा Collection कर लेगी. 

Ali Fazal का Cameo भी हैं Film में 

Fukrey 3 में पहली 2 Films की Starcast नजर आई है. बस Ali Fazal इस बार Film का हिस्सा नहीं है. मगर उनका Cameo है जो लोगों को उनके Character की कमी खलने नहीं देता है. Fukrey 3 में Pulkit Samrat, Varun Sharma, Pankaj Tripathi, Manjot Singh और Richa Chadha Lead Role में नजर आए हैं.

Second Day भी किया शानदार और जबरदस्त Collection

Fukrey 3 ने Weekend होने पर भी Friday को अच्छा Collection किया है. Opening Day पर Film 8.82 Crore का Collection किया था. Report के मुताबिक Fukrey 3 ने Second Day करीब 7.50 Crore का Collection किया है. जिसके बाद Total Collection 16.32 Crore हो जाएगा. Film Weekend पर अच्छी कमाई कर सकती है और 35-40 Crore का Business पहले Weekend तक कर लेगी.

The Vaccine War से हुई थी Box Office पर Clash 

Fukrey 3 का विवेक अग्निहोत्री की Film The Vaccine War से Clash हुआ है. The Vaccine War को Fukrey 3 ने बहुत पीछे छोड़ दिया है. ये Film कुछ खास कमाई नहीं कर पा रही है. The Vaccine War ने पहले दिन करीब 1.3 Crore का Collection किया था. Second Day ये कमाई काफी गिर गई है.

Fukrey 3 Director and Producer 

Fukrey 3 की बात करें तो इसे Mrigdeep Singh Lamba ने डायरेक्ट किया है. Film Farhan Akhtar के Production House Excel Entertainment के तले बनी है.

Also Read: 2000 Rupees Note Exchange Deadline: RBI 100 % Note की चाहता है वापसी, इस लिए बढ़ा देगा Exchange करने की Deadline

Continue Reading

Trending

Copyright © 2022. All Rights Reserved Fresh Samachar