Ind vs Eng: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा आज का निर्णायक T20 सीरीज का फाइनल मैच

0
315
Indvseng 5th t20-2021

India vs England 5th T20: आज के आखिरी टी20 मुकाबले में आज जो जीतेगा सीरीज पर उनका ही कब्जा होगा. आज के इस अहम मुकाबले में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन से दो खिलाड़ियों की छुट्टी होने की संभावना है। आइए एक नजर डालते हैं उन 2 खिलाड़ियों पर जो आज के निर्णायक मुकाबले से बाहर हो सकते हैं.

भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच चल रहे क्रिकेट मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला आज शाम 7 बजे से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाने वाला है. क्योकि अभी टी20 सीरीज में फिलहाल दोनों ही टीमें 2-2 की बराबरी पर चल रही है और दोनों ही टीम मैच जीतने पर जोर लगाएगी . आज का मैच बहुत मनोरंजक होने वाला है। करो या मरो की स्थिति में रहेगी आज की दोनों टीमें.

आखिरी टी 20 के मुकाबले में जो टीम जीतेगी सीरीज पर उनका ही कब्जा होगा. इस अहम मुकाबले में भारतीय टीम के दो खिलाड़ियों को बाहर निकला जा सकता है. अब एक नजर डालते हैं उन 2 खिलाड़ियों पर जो आज के निर्णायक मुकाबले में बाहर निकल सकते है 

  1. वाशिंगटन सुंदर 
  2. केएल राहुल

भारतीय टीम के प्लेयर – 11

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, ईशान किशन/शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दूल ठाकुर,  राहुल चाहर/युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमा। 

इंग्लैंड टीम के प्लेयर – 11

डेविड मलान/सैम बिलिंग्स, जेसन रॉय, जोस बटलर, जॉनी बेयरस्टो, इयोन मोर्गन (कप्तान), सैम करन/मोइन अली, क्रिस जॉर्डन, बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर, मार्क वुड और आदिल रशीद

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here