Connect with us

मनोरंजन

Kantara Movie Review: एक देवता के Myth की कहानी और ऋषभ शेट्टी की Direction और Performance पर्दे पर देखकर आप दंग रह जाएंगे

Published

on

kantara movie review in hindi

‘कांतारा’ का अर्थ है एक रहस्यमयी जंगल ये एक कन्नड़ा फिल्म है, जिसे लिखा और डायरेक्ट किया है ऋषभ शेट्टी जी ने और वो इस फिल्म के एक लीड ऐक्टर भी है. ‘कांतारा’ के प्रोड्यूसर है विजय किरगांडूर, होंबाले फिल्म्स के ये वही होंबाले फिल्म्स है, जिन्होंने केजीएफ(KGF) भी बनाई थी. 

कहानी की विवरण (Detail) में व्याख्या (kantara movie review in hindi)

फिल्म का Leading किरदार है शिवा, जिसका पूरा परिवार पीढ़ियों से जंगल के एक देवता की पूजा करता आया है. लेकिन शिवा एक पूरी तरह मनमौजी और जोशीला लड़का है जो अपनी ही मौज मस्ती में रहता है. ‘कांतारा’ के पहले 30 मिनट में ही ‘कंबाला’ (भैंसे की दौड़) का एक sequence है, जिससे आपको यह बता दिया जाता है कि शिवा जितना मौजी और बहादुर है, उतना ही गुसेल भी यानी की जल्दी भड़कता है. ‘कांतारा’ के First Half  में शिवा, उसके साथी, जंगल से उसका और गांववालों का रिश्ता ये सब आप बहुत जल्दी समझ जाएंगे.

कहानी में एक जंगली (forest)ऑफिसर है मुरली (किशोर), जो सरकार की तरफ से नियुक्त किया गया जंगल का रखवाला है और उसके हिसाब से जंगल में रहने वाले गांववालों का वहाँ रहना प्रकृति को नुक्सान पहुंचाने वाला है. ऐसे में जंगल को अपना खेल का मैदान मानने वाले शिवा से भी उसकी ठन जाती है. जंगल का जो myth है वो कहानी की जड़ में है, उस कहानी के राजाका मौजूद वंशज देवेन्द्र सुत्तर (अच्युत कुमार) भी पूरे खेल में एक महत्वपूर्ण किरदार है. सवाल ये है कि गांववालों का आगे जाकर क्या होगा? क्या उनकी सारी जमीनें सरकार के हाथ में चली जाएंगी? इस दौर में जब जमीनों के चक्कर में पड़कर लोग एक दूसरे का गला तक काटने को तैयार हैं, तब क्या राजा का वंशज अपने पूर्वजों की मानी हुई  देवता की शर्त निभाएगा? और इस पूरे खेल में शिवा और उसके पूर्वजों का जंगल के देवता से संबंध किस तरह निभाता है? इन सवालों का जवाब ‘कांतारा’ जिस तरह  वह फिल्म में देती है, उसे पूरा देखने के बाद आप सबको थिएटर की सीट से उठने में कुछ समय लगेगा. क्योकि मुझे खुद थिएटर से बाहर आने में थोड़ा समय लगा. 

खास क्या है इसमें ?

‘कांतारा’ फिल्म की कहानी हमारे देश में बहुत सारे ऐसे समुदायों और समाजों की तरह है जो जंगल से जुड़े हुए हैं. शिव और उसके गांव वालों की तरह देश  के बहुत सारे समुदायों के लोग इस तरह के संघर्ष के बीच में फंसे रहते हैं. जंगल और इन्सान के रिश्ते पर बनी वैसे भी सिनेमा में बहुत  ज्यादा कम फिल्में हैं और ‘कांतारा’ इस इस लिस्ट में  सबसे ऊपर रखी जा सकती है. 

Technically , ‘कांतारा’ एक बहुत ही अच्छी फिल्म है. अरविन्द शेट्टी की सिनेमेटोग्राफी बहुत दमदार है. फिल्म में ‘कंबाला के खेल से लेकर भूत कोला और जंगल की पूरी सीनरी को कैमरा जिस तरह से shoot करता है उसमें नयापन तो लगता ही है, साथ ही थिएटर में मौजूद Audience खुद को स्क्रीन पर लगा हुआ नहीं बल्कि फिल्म की  कहानी में शामिल ही महसूस करते  है. जैसे सबकुछ आंखों के सामने ही हो रहा हो

स्पेशल effects  भी बहुत ज्यादा अच्छे हैं और कलर टोन आंखों को बहुत सुकून और आराम  देने वाला है. ‘कांतारा’ के साउंड में दक्षिण कन्नड़ फोक का नेटिव फील तो है ही, साथ में  एक रहस्यमयी Element भी  है जो जंगल के Myth से जुड़ी कहानी को एक माया टाइप फील देने में बहुत बेहतरीन काम करता है. फिल्म की एक्शन Choreography भी बहुत ही कमाल की  है. 

कमाल की Performance और Direction 

ऋषभ शेट्टी का Acting और डायरेक्शन एक भरपुर energy  से भरी हुई है. उनके नैरेटिव में एक बेहतरीन फ्लो है जहां स्क्रीन पर कोई भी हल्का फुल्का Moment  नहीं है और कहानी से कोई कट जाये ऐसा बिलकुल नहीं लगता. क्योकि ढाई घंटे की लम्बी फिल्म को उन्होंने पूरा टाइट रखा है और स्क्रीनप्ले की स्पीड धीमी नहीं  पड़ती. उनके डायरेक्शन का दम तो स्क्रीन पर आपको दिखता ही है, लेकिन बतौर एक्टर उन्होंने जो किया है, वो किसे जादु से कम नहीं है. 

शिवा के Character में उनकी रॉ एनर्जी पूरी फिल्म में बराबर फैली हुई है और स्क्रीन पर उनका Attitude बहुत ही कमाल का है. फिल्म के आखिरी 40 मिनट में रिषभ को देखकर आप समझ पाएंगे कि उनकी परफॉरमेंस में ऐसा क्या जादू है। 

Kantara Movie Review

लोगो को यह फिल्म बहुत पसंद आ रही है।  उनका मनना है की यह फिल्म हर language में dubbed होनी चाहिए। लोगो ने इस फिल्म के हर Character को भरपूर प्यार दिया है। उनको फिल्म का conept काफी पसन्द आ रहा है। और climax की काफी तारीफ की जा रही है। सबसे ज्यादा उनको शिवा का किरदार पसंद आया है। लोगो को  use किये effects और background काफी पसन्द आये है।  उनका मानना है यह मूवी सारी फिल्मो के रिकॉर्ड को ब्रेक क्र देगी और सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बनेगी। अभी तक इस फिल्म की भारत में कमाई की बात करे तो कुल 142 करोड़ो के आस पास हो चुकी है। और विदेशो को मिलाकर बात करे तो अभी तक इस फिल्म ने कुल 153 करोड़ो की कमाई कर ली है।  

Read This: Drishyam 2 Box Office Collection: दृश्यम 2 की तेज़ रफ्तार, पांच दिन में 100 करोड़ के हुई पार

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

मनोरंजन

Splitsvilla Season 14 Contestant List : इस सीजन में Participant करने वाले Contestant के नाम और उनकी जानकारी।

Published

on

splitsvilla season 14 contestant list

धूप, रेत, समुद्र और सभी रोमैंटिक्स के साथ एक tropical destination । splitsvilla  एक्स 4 के लिए मंच तैयार है और यह शो आधुनिक डेटिंग की पृष्ठभूमि में पुराने जमाने के प्यार के आकर्षण को फिर से जगाने के लिए है। इस सीज़न में इन आकर्षक स्प्लिट्सविलेन्स के साथ अपने जीवनसाथी और एक आदर्श जोड़ी को खोजने का सफर एक मनोरंजक रोलर-कोस्टर राइड होगा। वे अपने दिल के मामलों को लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सनी लियोन और अर्जुन बिजलानी की शानदार को-होस्ट जोड़ी के साथ, splitsvilla  एक्स4 का प्रीमियर 12 नवंबर को हुआ और हर शनिवार और रविवार को शाम 7 बजे प्रसारित होता है । पता लगाएँ कि इन प्रतियोगियों को क्या खास बनाता है और वे अपने Partners में क्या खोज रहे हैं

Splitsvilla Season 14 Contestant List

Shrea Prasad,22

विदेशी फिजी द्वीप समूह की दिवा एक ककड़ी के रूप में शांत है, लेकिन अगर आप उसकी बुरी किताबों में नहीं पड़ना चाहते हैं तो उसके आदमी से दूर रहें। भारत में प्यार की तलाश में, यह मॉडल, ब्यूटीशियन और इन्फ्लुएंसर जानती है कि उसे क्या चाहिए। Partner: भारतीय पुरुष। नासमझ, मजाकिया आदमी जो उसे लाड़ प्यार कर सकता है।

Hamid Barkzi, 24

रोडीज़ सीज़न 18 में अपनी जीत के लिए पहचाने जाने वाले हामिद दिल्ली के हैंडसम लड़के हैं जो अपने डायलॉग-बाजी के लिए जाने जाते हैं। वह कुछ ही समय में अपनी बुद्धि और हास्य के साथ कमरे को जीत लेंगे और हर औंस का ध्यान आकर्षित करने का दावा करेंगे। Partner: एक आत्मविश्वासी और प्रतिस्पर्धी लड़की।

Kashish Ratnani, 20

उसकी सुंदरता उसकी बुद्धि की प्रशंसा करती है। कशिश आत्मविश्वासी हैं और उनका एक आकर्षक व्यक्तित्व है जो आसानी से अपने आसपास के लोगों से जुड़ जाता है। यह अभिनेता-मॉडल-फैशन डिजाइनर द्वीप पर अपने राजकुमार चार्मिंग से मिलने के लिए उत्सुक हैं। Partner: आकर्षक आंखों के रंग के साथ अच्छा दिखने वाला, अच्छी तरह से निर्मित और लंबा।

Joshua Chhabra, 25

ग्लैडरैग्स की यह मॉडल एक स्व-घोषित प्लेब्वॉय है जिसे कभी किसी ने नहीं छोड़ा। वह एक दबंग अल्फा पुरुष है जो सोचता है कि वह splitsvilla  एक्स4 की महिलाओं के लिए अनूठा होगा। Partner: प्यारी और हॉट लड़की।

Urfi Javed, 25

उसके नाम को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। Social media सनसनी, जो अपने विचित्र पहनावे और बोल्ड बयानों के लिए जानी जाती हैं – उरोफी जावेद अपने बेबाक बोल्ड व्यवहार के साथ कुछ शरारतें फैलाती नज़र आएंगी। अभिनेत्री और इन्फ्लुएंसर निश्चित रूप से अपने ग्लैमर के साथ तापमान बढ़ा देंगी। Partner: एक बेहद रोमांटिक होने के नाते, वह चाहती है कि कोई उसके वाइब से मेल खाए।

Kashish Pundir, 22

कशिश को रोडीज एक्सट्रीम ट्रॉफी जीतने के लिए जाना जाता है। वह एक कट्टर फिटनेस उत्साही है और सभी महिलाओं का दिल जीतने के लिए एक प्यारे चेहरे और शब्दों से लैस है। उसका ध्यान अपने सपनों और महत्वाकांक्षाओं पर केंद्रित है, और वह जानता है कि अपना रास्ता कैसे निकाला जाए। Partner: कोई ऐसा जो अपने वाइब से मेल खाता हो, समझदार हो, और ऊर्जा से भरपूर हो।

Sakshi Dwivedi, 20

उनका उग्र व्यक्तित्व आपको नोटिस करता है। यह डांसर ‘कम पीपल टू चिल, लेस बीएस टू डील’ की नीति में विश्वास करती है और रिश्ते में हावी होना पसंद करती है। साक्षी अपने हॉट बच्चा मूव्स से अपने पति को मंत्रमुग्ध कर देंगी। Partner: मजबूत व्यक्तित्व वाले बुद्धिमान व्यक्ति को तरजीह देती है।

Aagaz Akhtar, 25

आगाज आम तौर पर शांत और आरक्षित है, लेकिन एक बार उसे पार कर लें और उसके पागल गुस्से वाले पक्ष को देखें! वह आत्मविश्वास के साथ अपने रास्ते जाने के लिए जाने जाते हैं। वह यहां मैच जीतने आए हैं। Partner: कोई है जो पाने के लिए कड़ी मेहनत करता है।

Saumya Bhandari, 24

यह अति-आत्मविश्वासी, मुखर वास्तुकार और मॉडल – जो एक अप्राप्य सीरियल डेटर भी है! वह जानती है कि पुरुष क्या चाहते हैं और उन्हें अपने गुप्त सूत्र से कैसे प्रभावित करना है – ‘हाउ टू अट्रैक्ट गाइज़ 101’। और हां, सही बैंक बैलेंस से भी नुकसान नहीं होता। Partner: अमीर, अच्छा दिखने वाला लड़का जो उसकी देखभाल कर सके।

Sohail Khan, 25

यह गली बॉय स्वैगर की शारीरिक अभिव्यक्ति है। एक मिलियन followers वाली Social media सनसनी, उसकी कहानी काफी हद तक एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो चीथड़ों से अमीरी तक जा रहा है। Partner: एक प्यारा और समझदार साथी।

Akashlina Chandra, 22

एजी, हमेशा अपने मन की बात कहती है, आकाशलीना एक जुझारू लड़की है जो अपनी बात से मुंह नहीं मोड़ती। प्रभावित करने वाले और उद्यमी को पुरुषों में ईमानदारी और वफादारी सेक्सी लगती है। Partner: लंबा, अच्छा दिखने वाला और प्रतिस्पर्धी लड़का।

Pema Leilani, 22

यह छात्र और सामग्री निर्माता आपकी गर्ल-नेक्स्ट-डोर है। उसके प्यारे और विचित्र व्यक्तित्व पर तब और अधिक ध्यान जाता है जब उसकी हल्की-सी टॉमबॉय एज हावी हो जाती है। पेमा को एफ्रो बीट्स पर झूमना पसंद है और उनका सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा है। Partner: चिकनी-चुपड़ी बातें करने वाला, आकर्षक, भावुक, तैयार लेकिन मजबूत व्यक्तित्व वाला।

Amir Hossein, 24

वे कहते हैं कि किसी के भी दिल तक पहुंचने का रास्ता पेट से होता है और आमिर ने सदियों पुरानी इस कहावत को अपने पक्ष में कर लिया है. यह आधा ईरानी, ​​आधा भारतीय विनोदी होस-ईन मुंबई में अपने परिवार के ईरानी कैफे का प्रबंधन करता है। वह शायरी और वन-लाइनर्स के साथ तेज है – और फिर भी वह आमतौर पर फ्रेंड जोन में समाप्त हो जाता है। Partner: एक वफादार साथी जो प्यारा, आकर्षक और उसके साथ एक मजबूत संबंध साझा करता है।

Aradhana Verma, 25

वास्तविक जीवन में Prestigious Poo! आराधना को अपने दिल की रानी समझो और वह तुम्हें प्यार करने के लिए अपना सब कुछ दे देगी। अभिनेता, मॉडल और फैशन डिजाइनर उच्च-रखरखाव है, आश्चर्य से प्यार करता है, और उम्मीद करता है कि उसका आदमी उसे अपने पैरों से गिरा देगा। Partner: वह एक चित्र-परिपूर्ण साथी चाहती है – लंबा, मांसल और आकर्षक।

Honey Kamboj, 25

Honey ‘यारों का यार’ की अभिव्यक्ति है। वह सर्वोत्कृष्ट देसी लड़का हैं जो थोड़े प्रयास से किसी को भी आकर्षित कर सकते हैं और splitsvilla  एक्स4 के इस सीज़न के माध्यम से ऐसा करने की योजना बना रहे हैं। क्या आपको लगता है कि हनी उसके लिए सही पंजाबी Girl ढूंढ़ पाएगा? Partner: एक समझदार लड़की जो उसके साथ एक अच्छा संबंध बनाएगी और पंजाबी में बात करना जानती है।

Justin D’Cruz, 22

जस्टिन दिल से एक डांसर हैं और उन्होंने इसके इर्द-गिर्द अपनी जिंदगी को ढाला है। वह हॉट इंडियन्स डांस क्रू का भी हिस्सा हैं। यह टैटू वाला दोस्त एक कोरियोग्राफर है और उसके डांस मूव्स ने कई लोगों को प्रभावित किया है! यदि यह पर्याप्त नहीं है, तो उनकी टोंड बॉडी और पिक्चर-परफेक्ट लुक निश्चित रूप से उन्हें भीड़ से अलग करते हैं। Partner: कोई अप्रत्याशित, सीधा और जो उसके वाइब से मेल खा सकता है।

Soundous Moufakir, 27

रोडीज 18 में उनके सफल कार्यकाल ने उन्हें घरेलू नाम बना दिया है और पुरुषों में उनका ध्यान आकर्षित करने के लिए होड़ लगा दी है। यह मोरक्कन-फ्रांसीसी सुंदरता एक प्रभावशाली प्रेमिका है और सिनेमाई, पुरानी दुनिया के रोमांस के विचारों को आश्रय देती है। Partner: आत्मविश्वासी, मुखर, smart और समझदार।

Sakshi Shrivas, 22

अपने Social media पेज पर एक मिलियन followers वाली Social media स्टार, साक्षी विचित्र हैं और उनमें नई असामान्य चीजों को आजमाने की ललक है। उसका हंसमुख आशावाद व्यसनी है और वह जानती है कि आपको उससे प्यार कैसे करना है। Partner: एक अच्छा लड़का जो उसकी इज्जत करता है और उसके साथ वाइब कर सकता है।

Read This: MTV Splitsvilla 14: सनी लियोन ने कर दिया Urfi Javed के लुक पर कमेंट, Urfi ने कहा- आप मेरा मुकाबला कर सकती पर मेरी ड्रेस से मुकाबला नहीं कर सकती

Continue Reading

मनोरंजन

Avatar The Way Of Water: कौन हैं नाम और क्या है पैंडोरा की दुनिया, Avatar 2 देखने से पहले जान लीजिए ये कुछ ख़ास बातें

Published

on

avatar 2 amazing facts

Avatar फिल्म साल 2009 में Release  हुई थी। इसे जेम्स कैमरून ने Direct किया था। इस Film में नावी की दुनिया दिखाई गई थी। फिल्म ने Box Office पर जबरदस्त कमाई की थी और सिनेमा की दुनिया में इतिहास रच दिया था। अब ‘Avatar  2’ Release होने के लिए तैयार है। और देखना यह है की यह किस-किस फिल्म के रिकॉर्ड तोड़ेगी। (Avatar 2 amazing facts)

Avatar : The Way of Water की Releasing  Date (16 दिसंबर) जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे social media पर ये फिल्म और इससे जुड़ी हुई खबरें Trend हो रही हैं। लोग एक बार फिर नावी की खूबसूरत दुनिया में जाने के लिए बहुत Excited हैं। इसका पहला Part साल 2009 में Release  किया गया था और इस फिल्म ने सिनेमा की दुनिया का इतिहास बदल ही दिया था। किसी ने कल्पना तक नहीं की थी कि जेम्स कैमरून सिनेमा Lovers को ऐसा Present देंगे। कहानी तो क्या Graphics और VFX की भी जितनी तारीफ की जाए, उतनी कम है । अगर आपने सालों पहले ये फिल्म देखी थी और इसकी कहानी भूल सी गए हैं तो कोई बात नहीं, Avatar 2 amazing facts आज हम आपको फिर लेकर चलते हैं पैंडोरा की दुनिया में, जहां रहते हैं नीले रंग के नावी।

Avatar: The Way of Water Avatar Franchisee की second part  है। खास बात ये है कि ‘Avatar  2’ के बाद Fans को काफी लंबे समय तक wait नहीं करना पड़ेगा और जल्द ही ‘Avatar  3’, ‘Avatar  4’ और ‘Avatar  5’ भी देखने को मिल जाएगी। करीब 13 साल पहले जिस फिल्म ने एक इतिहास रचा था, आज आइये एक बार फिर से उसकी दुनिया में वापस चला जाए।

ये था ‘Avatar ‘ फिल्म का plot 

साल 2009 में जेम्स कैमरून ने ‘Avatar ‘ फिल्म में 2154 में पैंडोरा की अवास्तविक दुनिया से रूबरू कराया। इस दुनिया में नीले रंग की एक निवासी रहते है, जिन्हें नावी कहते हैं। वे इंसानों  की तरह ही हैं, पर असल में इंसान नहीं हैं। Jake Sully नाम का लड़का, जो पैरालिसिस के कारण चल फिर नहीं सकता है, वो जुड़वा भाई की मौत के बाद इस Project का हिस्सा बनता है। जेक को पैंडोरा की दुनिया में जाकर उसके बारे में अंदर की बातें पता करनी है और इसके लिए उसे ‘Avatar ‘ बनना पड़ता है। वो वहां पर information इक्ठा करने जाता है, ताकि नावी को वहां से भगाया जा सके। दरअसल, नावी जहां रहते हैं, वहां उनोबटेनियम नाम का एक दुर्लभ resources है, जिसे इंसान को लेना है।

जेक जब पैंडोरा जाता है और वहां नावी के बीच रहने लगता है तो उसे अपने Mission और सांसारिक Values के बीच का तर्क पता चलता है। जेक को उस crupt कंपनी के बारे में भी पता चलता है, जिसके लिए वो काम करता है। सिर्फ यही ही नहीं, उसे नेतिरी से प्यार हो जाता है, जोकि एक नावी है। जिस तरह से धरती पर देश और नस्लें हैं, वैसे ही पैंडोरा में भी कई कबीले हैं। Avatar  फिल्म की कहानी प्राचीन Omatakaya कबीले के इर्द-गिर्द की दिखाई गई है, जो rainforests में आराम से रहता है। फिल्म के अंत में जैक नावी प्रजाति के रूप में ही जीने का फैसला कर लेता है। ये फिल्म एक message भी देती है- रिश्ते, Emotions, Environment , इंसानों का लालच ये सबकुछ दिखाती है।

Avatar  क्या है?

ये याद रखना लाजमी है कि Avatar  और नावी सामान नहीं हैं। Avatar  सिर्फ नावी की जैसे  दिखते हैं और उन्हें इस तरह से design किया गया है कि वो पैंडोरा में रह सकें, जबकि नावी Really प्राणी हैं। पैंडोरा के वातावरण में कार्बन डाइऑक्साइड बहुत ज्यादा है, जो इंसानों के लिए जहर से कम नहीं है। ऐसे में इंसान Avatar  बनकर बिना ऑक्सीजन मास्क पहने पैंडोरा जा सकता है, वहां रह सकता है। नावी से जुड़ सकता है। उन्हें समझ सकता है। उनकी जैसी जिंदगी जी सकता है। वास्तव में पैंडोरा के बारे में और करीब से जानने के लिए Avatar  का निर्माण इंसानों ने किया, लेकिन कहानी किसी और ही मोड़ पर चली जाती है।

नावी क्या है?

पैंडोरा पर रहने वाली एक आबादी है, जिन्हें नावी कहते हैं। ये इंसान से काफी मिलते-जुलते हैं। हाथ, पैर, आंखें जैसे । इनकी भाषा थोड़ी अलग होती है, लेकिन कुछ नेतिरी की तरह इंग्लिश भी बोलते हैं। पर वे इंसान नहीं हैं। सबसे पहले तो वो दिखने में बहुत बड़े हैं। उनकी Hight बहुत ज्यादा है। दूसरा वो नीले रंग के हैं। तीसरा वे ड्रैगन जैसे दिखने वाले जानवर (इकराना) की सवारी करते हैं। जबकि इंसान इस तरह की चीजों से अभी बहुत दूर हैं। किसी ‘Avatar ‘ को नावी से अलग बताने की भी कई वजह हैं। Avatar  और नावी के बीच कई चीजों में difference है। जैसे उनकी सिर्फ चार उंगलियां ही हैं। नावी की आंखें बिल्ली जैसी होती है, जबकि आइब्रो की वजह से Avatar  ज्यादा मानव जैसे लगते हैं।

‘Avatar ‘ के अंत में क्या होता है?

‘Avatar ‘ मूवी के अंत की बात करें तो इसमें दिखाया गया था कि Resource Development administration की लूट के बाद Navi की आबादी और Environment को एक बड़ा झटका लगा। डॉक्टर ग्रेस ऑगस्टाइन (Sigourney Weaver) और Captain ट्रुडी चाकोन (Michelle Rodriguez) के साथ-साथ कई नावी की भी मौत हो जाती है। आखिरी में जेक अपनी चेतना को टिकाऊ रूप से अपने मानव शरीर से अपने Avatar  में ले जाने का निर्णय करता है। फिल्म के अंतिम सेकंड में उसका transfer complete हो जाता है, क्योंकि सुली नावी के member के रूप में अपने नए जीवन में उठता है।

Read This: Avatar-2 : The Way of Water रिलीज से पहले जानिए अवतार- 1 की कुछ खास बाते।

Continue Reading

मनोरंजन

MTV Splitsvilla 14: सनी लियोन ने कर दिया Urfi Javed के लुक पर कमेंट, Urfi ने कहा- आप मेरा मुकाबला कर सकती पर मेरी ड्रेस से मुकाबला नहीं कर सकती

Published

on

MTV splitsvilla 14

MTV Splitsvilla 14: बॉलीवुड actress सनी लियोन ने ‘एमटीवी स्प्लिट्सविला 14’ में Urfi javed  की dress पर एक comment किया, जिस पर Urfi ने क्या जवाब दिया. आइए आपको इस के बारे में बताते हैं.

Urfi Javed reaction On Sunny Leone Comment: ‘मेरी दुर्गा’, ‘बड़े भैया की दुल्हन’, ‘चंद्र नंदिनी’ और ‘बेपनाह’ जैसे कई TVसीरियल्स में नजर आ चुकीं Urfi javed  आज Industry में अपनी acting को लेकर नहीं, बल्कि अपने different फैशन को लेकर लाइमलाइट और trending  में रहती हैं. एक्ट्रेस ने Karan Johar के द्वारा Host किए जाने वाले Bigg Boss OTT से Popularity हासिल की थी. इसके बाद वह आए दिन अपने अनोखे Dresses को लेकर चर्चा में बनी ही रहती हैं.

Urfi javed को भले ही अपने fashion sense को लेकर काफी troll होना पड़ता है, लेकिन कई ऐसे भी celebrities हैं, जो उनकी dresses और confident को बहुत ज्यादा पसंद करते हैं. Sunny Leone भी उनमें से एक हैं. सनी लियोन ने कुछ समय पहले एक Interview में Urfi javed की जमकर तारीफ की थी और अब उन्होंने Dating reality show‘एमटीवी स्प्लिट्सविला 14’ (MTV Splitsvilla 14) में Urfi javed की तारीफ की है.

urfi javed की unique dress पर सनी का comment 

urfi javed इन दिनों सनी लियोन और Arjun के द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो ‘स्प्लिट्सविला’ में नजर आ रही हैं. हाल ही में, उर्फी शो पर एक bold dress पहने नजर आईं. थी उन्होंने short dress पहनी थी और टॉप के बजाय breast कवर पहन रखा था. show में आते ही सनी लियोन उनके look को देख अपने आप को comment करने से रोक नहीं पाई. सनी ने urfi Javed से कहा कि, उनकी dress Beach  के लिए बिलकुल परफेक्ट है.

सनी लियोन के comment पर उर्फी जावेद का रिएक्शन

सनी लियोन ने urfi Javed के dress पर कहा कि “urfi  आपकी dress बहुत ही amazing है और ये बीच के लिए बिलकुल perfect है. मुझे आपकी choices पसंद है और look Fab है.” सनी के इस complement का जवाब देते हुए उर्फी जावेद ने कहा कि, मैं अपने यूनिक ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हूं. आप मेरे साथ compete कर सकती हैं, लेकिन मेरी dress के साथ compete बिलकुल नहीं कर सकती हैं, क्योंकि ये हमेशा लोगों की Imagination से परे होता है।  लोग जैसा सोच नहीं सकते वैसी उनकी अगली dress होती है।

Read This: Avatar-2 : The Way of Water रिलीज से पहले जानिए अवतार- 1 की कुछ खास बाते।

Continue Reading

Trending

Copyright © 2022. All Rights Reserved Fresh Samachar