Connect with us

टेक्नोलॉजी

Poco C55: India में 50MP कैमरा, 5000mAh बैटरी और 6.71 इंच की HD + Display के साथ Poco C55 लॉन्च, 10 हजार से भी कम कीमत में

Published

on

poco C55

Poco ने भारतीय बाजार में Poco C55 को Launch कर दिया है। C-Series के तहत आने वाला Poco का यह Smartphone MediaTek Helio G85 SoC पर काम करता है। इस फोन में 50 Megapixels का rear Camera और 5 Megapixels का Selfie Camera दिया गया है। इस Smartphone में 6.71 इंच की HD + Display भी दी गई है। Poco C55 में Rear माउंटेड Fingerprint Scanner दिया गया है और यह 4G Connectivity को Support करता है। 5,000mAh की battery वाला यह फोन MIUI 13 पर काम करता है। आइए POCO के इस Smartphone के बारे में पूरी तरह से जानते हैं।

Poco C55 की Price और उपलब्धता

Poco C55 के 4GB RAM + 64GB Storage वेरिएंट की Price 9,499 रुपये है, वहीं 6GB RAM + 128GB Storage वेरिएंट 10,999 रुपये में उपलब्ध है। Color Option के लिए यह फोन Cool Blue, Forest Green और Power Black Color में आएगा। उपलब्धता की बात करें तो यह फोन e-commerce Site Flipkart पर 28 February से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। और अगर आप किसी अपने को gift देने की सोच रहे थे तो यह एक बहुत ही बेहतरीन मौका हैं। 

Company ने साथ में यह भी घोषणा की है कि Poco C55 base Model पहले दिन 8,499 रुपये की Price पर उपलब्ध होगा। वहीं Higher Storage वेरिएंट 9,999 रुपये में मिलेगा। Discounted कीमत में HDFC बैंक, SBI बैंक और ICIC बैंक Offers भी शामिल हैं।

Poco C55 के Features और Specifications

अगर Features और Specifications की बात की जाए तो Poco C55 में octa core MediaTek Helio G85 SoC प्रोसेसर दिया गया है। यह Smartphone Android 13 पर based MIUI 13 पर काम करता है। इस smartphone में 6.71 इंच की HD+ LCD display दी गई है, जिसका resolution 720×1650 pixel है। 534 निट्स तक पीक brightness के साथ Display का Refresh rate 60Hz और touch sampling rate 120Hz है। Camera सेटअप की बात की जाए तो Poco के इस बढ़िया फोन में f/1.8 अपर्चर के साथ 50 Megapixels का Primary Camera दिया गया है। वहीं इसके Front में 5 Megapixels का Selfie Camera दिया गया है। 

Connectivity के लिए फोन में Wi-Fi, 4G, Bluetooth 5.1, GPS और माइक्रो USB पोर्ट तक शामिल है। इस फोन में 5,000mAh की Battery दी गई है जो कि 10 वॉट Charging को बहुत आराम से सपोर्ट करती है। यह फोन IP52 Rating के साथ आता है, जिससे पानी और धूल से सुरक्षित रहता है। इस फोन में Accelerometer, Virtual Proximity Sensor और biometric authentication के लिए रियर-माउंटेड Fingerprint Scanner दिया गया है। फोन की onboard storage को Micro SD Card द्वारा 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

Read This: Women’s T20 WC 2023: Australia ने तोड़ा भारत का World Cup जीतने का सपना, यहाँ जानिए Semifinal में टीम India की हार के बड़े कारण

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

टेक्नोलॉजी

Vivo T2 Pro 5G: आज होने जा रहा है Launch, Aura लाइट के साथ मिलेगा 64MP का Camera, जानिए Price और Specifications

Published

on

vivo t2 pro 5g

Vivo T2 Pro 5G: Vivo आज 12 बजे India में एक Budget 5G फोन Launch करेगी. Smartphone को Company 2 Storage Variant में Launch कर सकती है जिसमें आपको 64MP का Primary Camera Aura लाइट के साथ मिलेगा.

Vivo T2 Pro 5G launch: Chinese Smartphone निर्माता Company Vivo India में आज एक बजट Smartphone T2 Series के तहत Launch करने वाली है. इससे पहले Company Vivo T2X 5G, T2 5G, T1X आदि Smartphone इस Series के तहत Launch कर चुकी है. New phone Curved AMOLED Display के साथ और Segment का सबसे पतला Smartphone है. इसकी थिकनेस 0.736cm है. जानिए Smartphone में आपको क्या Specifications मिलेंगे और किस Price पर Company इसे Launch कर सकती है.

Vivo T2 Pro 5G Price and Specifications

Price की बात करें तो Vivo T2 Pro 5G को Company 8/128GB और 8/256GB में Launch कर सकती है. Leaks की माने तो Top Variant की Price 24,999 रुपये हो सकती है.

Vivo T2 Pro 5G Camera Quality

इसमें आपको 6.78 इंच की Curved AMOLED Display 120hz के Refresh Rate के साथ और 1300 निट्स की Brightness मिलेगी. फोटोग्राफी के लिए फोन में Dual Camera Setup मिलेगा जिसमें 64MP का OIS Camera Aura light के साथ मिलेगा. इसके अलावा एक 2MP का Camera होगा. फोन में Company MediaTek Dimensity 7200 SOC देगी. Front में 16 MP का Camera मिल सकता है. Mobile Phone में 4600 mAh की Battery 66 वॉट के Fast Charging के साथ मिल सकती है.

Motorola ने भी कल Launch किया नया फोन

बीते दिन Motorola ने MOTOROLA Edge 40 Neo Smartphone Launch किया है. इसे Company ने 8/128GB और 12/256GB Variant में Launch किया है जिसकी कीमत 23,999 रुपये और 25,999 रुपये है. हालांकि Company Festival Season के तहत Phone को 20,999 और 22,999 रुपये में बेच रही है. Camera की बात करें तो Smartphone में Dual Camera Setup मिलता है जिसमें 50MP का OIS Camera और 13MP का Ultrawide Camera है. Front में Selfi और Video Calling के लिए 32MP का Camera मिलता है. Mobile Phone में 5000 mAh की Battery 68 वॉट के Fast Charging के साथ मिलती है. MOTOROLA Edge 40 Neo की पहली Sale 28 September शाम 7 बजे से शुरू होगी. Phone को आप Flipkart से खरीद पाएंगे.  

Also Read: IND vs AUS 1st ODI: आज Mohali में India-Australia के बीच खेला जाएगा ODI का पहला मैच, देखें Playing 11

Continue Reading

टेक्नोलॉजी

Motorola Edge 40 Neo launch: आज होगा Motorola Edge 40 Launch, इस कीमत पर खरीद सकते हैं दुनिया का सबसे Lightweight 5G Phone

Published

on

motorola edge 40 neo launch

Motorola Edge 40 Neo launch: Motorola आज दुनिया का सबसे हल्का 5G Phone Launch करने वाली है. Company ने दावा किया है कि Motorola Edge 40 Neo सबसे हल्का Smartphone है जो IP68 की Rating के साथ आता है.

Motorola Edge 40 Neo Price: Motorola आज 12 बजे India में Motorola Edge 40 Neo 5G Smartphone Launch करने वाली है. Mobile Phone को आप Flipkart के जरिये आसानी से खरीद पाएंगे. Company ने Flipkart पर List किए गए Poster में ये दावा किया है कि ये Phone दुनिया का सबसे हल्का 5G Phone है जो IP68 की Rating के साथ आता है. Launch से पहले Mobile Phone के Specification और Price की जानकारी सामने आ चुकी है. जानिए किस Price पर Launch होगा ये Smartphone.

Motorola Edge 40 Neo Price 

Motorola Edge 40 Neo की Price 24,999 रुपये हो सकती है. ये जानकारी  Abhishek Yadav ने X पर Share की है. Company Smartphone को 12GB RAM और 256GB Storage के साथ Launch कर सकती है.

Motorola Edge 40 Neo Specification 

Specification की बात करें तो Phone में आपको 6.55 इंच की FHD+ pOLED HDR10+ 10 बिट कर्व्ड डिस्प्ले 144Hz के रिफ्रेश रेट के साथ, 5000 mAh की बैटरी 68 वॉट के Fast Charging के साथ, MediaTek Dimensity 7030 चिपसेट और Dual Camera सेटअप मिलता है. Motorola ने Phone में 50MP का OIS Camera और 12MP का Ultrawide Camera दिया है. Front में आपको 32MP का Camera मिलेगा.

Motorola Edge 40 Neo Color Option

स्क्रीन की Protection के लिए Company ने Gorilla Glass 3 का Protection दिया हुआ है. Smartphone को आप 3 Color Option में खरीद पाएंगे. ध्यान दें, ये जानकारी Leaks आधारित है. इसमें Changes संभव है.

कल Vivo Launch करेगी ये Phone 

चीनी Company Vivo कल भारत में T2 Series के तहत Vivo T2 Pro 5G Smartphone Launch करेगी. इसमें आपको 4800 mAh की बैटरी, 64MP का Camera aura लाइट के साथ और 6.38 इंच की Display मिलेगी. Smartphone में MediaTek Dimensity 7200 चिपसेट मिलेगा. Phone को Company Budget Range के अंदर Launch करेगी जिसे आप Flipkart से खरीद पाएंगे.  

Also Read: Hardeep Singh Nijjar News Update: Canada ने Interpol के Notice मिलने पर भी Khalistani Gangsters के विरुद्ध नहीं की कोई भी कार्रवाई

Continue Reading

टेक्नोलॉजी

Twitter (X) Update: X पर Login के लिए भी अब देने होंगे इतने पैसे, फिर भी नहीं मिलेगा Blue Tick, जानिए पूरी बात

Published

on

twitter (x) update

Twitter (X) Update: Twitter को खरीदने के बाद से Musk ने इसका पूरी रूपरेखा बदल दी है. अब Musk एक और बड़ा बदलाव X में करने वाले हैं जिससे 500 Million से ज्यादा Users प्रभावित होंगे

Twitter (X) Update, turning into paid service soon: Elon Musk Twitter पर स्पैम और Bot से निपटने के लिए Paid Verification System को लाए. इसकी मदद से Company ने कई लाख Bot Accounts को Platform से हटाया. हालांकि अभी भी ऐसे Account X पर Active हैं. 

Twitter Use करने के लिए देने होंगे Charges 

एक Reports के मुताबिक, जल्द Musk X को पूर्ण रूप से Paid Service में बदल सकते हैं ताकि Bots को Platforms से खत्म किया जा सके. यानि जल्द आपको Twitter Use करने के लिए Charges देने होंगे. ये Update उन लोगों के लिए है जो फिलहाल Free में Twitter की सेवा ले रहे हैं. जिन Users ने Twitter Blue का Subscription लिया हुआ है उन्हें कोई भुगतान अलग से नहीं करना होगा.

जानिए कितना भरना होगा भुगतान 

फ़िलहाल ये Information सामने नहीं है कि Musk कितने रुपये Twitter Login के लिए लेंगे लेकिन ये तय है कि इसका Charge Twitter Blue यानि X Premium से कम होगा. फिलहाल Company Blue Tick के लिए Mobile पर 900 रुपये India में लेती है. ध्यान दें, Musk Payment System को सभी के लिए इसलिए ला रहे हैं ताकि Bots को कम किया जा सके, इसमें आपको Company Blue Tick नहीं देगी. Blue Tick के लिए आपको X Premium की Service ही लेनी होगी.

बड़े Twitter के Active Users 

Elon Musk ने एक Interview में ये जानकारी दी कि अब हर महीने 550 Million से ज्यादा Users Twitter पर Active हैं और हर दिन 100 से 200 Million के बीच Post Platform पर Upload होती हैं. Musk ने पिछले साल October में Twitter को 44 Billion Dollar में खरीदा था. हलांकि तब Company के पास कम Users थे लेकिन Musk की ओर से लाए गए New Update के बाद Company के Users बड़े हैं. खासकर X Revenue Sharing Program के बाद Users की संख्या काफी बड़ी है.

Also Read: New Farmer Schemes 2023: Kisans पर Modi सरकार हुई मेहरबान, त्योहारों से पहले ही कर दी तोहफों की बारिश, जानिए क्या क्या हैं तोहफों में

Continue Reading

Trending

Copyright © 2022. All Rights Reserved Fresh Samachar