Connect with us

मनोरंजन

Avatar The Way of Water: James Cameron ने फिल्म के लेखक को दिया था Task, Release से पहले ही की जबरदस्त Record तोड़ कमाई

Published

on

the way of water avatar 2

James Cameron  अपनी आने वाली फिल्म ‘Avatar 2’ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म Director James Cameron  ने खुलासा किया कि उन्होंने ‘The Way of Water Avatar 2 ‘ के लेखकों को ‘Avatar 2’ पर कहानी लिखने से पहले 800 पन्नों(pages) का नोट्स पढ़ने को दिया था।

साल 2009 में आई James Cameron  की फिल्म ‘Avatar ‘ ने पूरी दुनिया में जबरदस्त धूम मचाई दी थी। Hollywood को एक से बढ़कर एक फिल्म देने वाले निर्देशक James Cameron  इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘Avatar  2’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। निर्देशक James Cameron  ने ‘Avatar The Way of Water’ शुरू करने से पहले लेखकों को 800 पन्नों के नोट्स दिए थे।

James Cameron  ने हाल ही में एक Interview में कहा की, “मैं पहले दिन लेखक के कमरे में गया और मैंने 800 पन्नों के नोटों को नीचे गिरा दिया।” “मैंने कहा, ‘अपना Homework करो, और फिर हम इस पर बात करेंगे।” मैंने लेखकों को 6 महीने में नोट्स(Notes) को पढ़ के खत्म करने को कहा था। उन्होंने कहा कि उन्होंने 6 महीने नोट्स लिखने में बिताए, फ्रैंचाइजी के काल्पनिक ग्रह पेंडोरा, प्लाट और Character Develop किया है। यह बताते है कि वह क्यों चाहते थे कि लेखन टीम यह नोट्स के साथ पूरी तरह से वाकिफ हो, James Cameron  ने Share किया की, “पहली बात जो मैंने उन्हें चुनौती दी, वह थी ‘इससे पहले कि हम नई कहानियों के बारे में बात करना शुरू करें, आइए जानें कि पहली कहानी कैसे काम करती है। लोग क्या ढूंढ रहे थे, किस तरह का काम कर रहे थे?’

हमने इस बारे में बहुत सारी चर्चा की और हर विचार जो हम साथ लेकर आए, उसे एक – दूसरे के साथ share किया। उन्होंने समझाया की कहानी दिल पर लगनी चाहिए और दिमाग में हिट होनी चाहिेए। जिस कहानी को आप Reality में शब्दों में भी बता नहीं सकते वह कहानी अधूरी है और तब मैंने Writer से कहा, ‘अगर हम इसे फिर से नहीं बना सकते हैं, तो हम Fail होने जा रहे हैं। “James Cameron कई वर्षों से पेंडोरा और Avatar  की दुनिया का निर्माण कर रहे हैं और ऐसा लगता है कि बहुत मेहनत और गहरी चर्चा के बाद कहानी पूरी हुई है इसलिए फिल्म का दूसरा पार्ट आने में 13 साल लग गए है। 

फिल्म Avatar: The Way of Water 16 दिसंबर को Release  हो रही है। ‘Avatar The Way of Water’ भारत में अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में भी Release  हो रही है।

Release  से पहले ही की जबरदस्त रिकॉर्ड तोड़ कमाई, पार किया ये आंकड़ा

Avatar  द वे ऑफ वाटर (Avatar The Way of Water) 16 दिसंबर 2022 को पूरी दनिया के साथ भारत में भी Release  होने जा रही है. वहीं भारतीय  इसका बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस मूवी (Movie) को पहले दिन देखने के लिए करीब 3 लाख भारतीयों ने Advance में टिकट book करा ली है.

बता दें कि इस फिल्म ने Release से पहले ही केवल हिंदी Edition में ही 1 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है. Avatar The Way of Water के हिंदी Edition की करीब 30 हजार से ज्यादा Tickets बिक चुकी हैं,  जिनसे फिल्म ने करीब 1 करोड़ से अधिक की रुपये की कमाई कर ली है.

वहीं हैदराबाद से भी फिल्म को काफी अच्छा Response मिल रहा है. यहां से फिल्म ने Advance Booking में 1.5 करोड़ रुपये से ज्यादा कमा लिए हैं. तेलुगू Edition की Tickets  हिंदी से भी ज्यादा बिकी हैं. इस भाषा में फिल्म ने करीब 65 हजार से ज्यादा Tickets बिक चुकी हैं. 

बात करें बेंगलुरु शहर की तो यहां भी दर्शकों ने अब तक करीब 80 लाख रुपये से ज्यादा की Tickets फिल्म ‘Avatar The Way of Water’ के पहले दिन के shows की खरीद ली हैं. 

मंबई में भी दर्शकों में Avatar The Way of Water का बहुत ख़ास क्रेज देखने को मिल रहा है. करीब 30 लाख रुपये तक की Tickets  अब तक बिक चुकी हैं. इस बार फिल्म ‘Avatar  The Way of Water’ के भी भारत में शानदार कारोबार करने की उम्मीद बनती दिख रही है.

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में भी फिल्म को लेकर fans में खासा क्रेज है. यहां पर भी दर्शकों ने लगभग 20 लाख रुपये तक की Tickets  अब तक बिक चुके हैं. वहीं इस फिल्म की सबसे ज्यादा Tickets अंग्रेजी Edition की बिकी हैं. इससे फिल्म ने करीब 5 करोड़ रुपये के आसपास तक की Booking की है. इस आंकड़े के मुताबिक यह फिल्म 10 करोड़ रुपये का आंकड़ा अब तक पार कर चुकी है.

Read This: Kate Winslet ने तोड़ा Tom Cruise का record, ‘Avatar ‘ water scene में किया चौंकाने वाला काम

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

मनोरंजन

Bigg Boss 16: के घर में Enter हुए Fans To Select Top 5 Contestants, Archana ने Audience से पूछा की ‘क्या चल रहा है’ और Reply आया ‘Shiv चल रहा है’

Published

on

bigg boss top 5 contestants

Bigg Boss Top 5 Contestants: आने वाले Episode में, हम Archana Gautam को Audience के साथ बातचीत करते हुए देखते हैं। यहां तक ​​कि अन्य Top 4 Contestants को भी बेदखल होने से बचाने के लिए Audience का मनोरंजन करते देखा गया। Archana Gautam उनसे सवाल करती हैं कि “क्या चल रहा है आप लोगों का”, और Audience कहते हैं “Shiv चल रहा है”

Bigg Boss 16 Promo: (बिग्ग बॉस 16)Bigg Boss 16 के आने वाले Episode में, Top 5 Contestant Shiv ठाकरे, Priyanka Chahar Choudhary, Shalin Bhanot, Archana Gautam और MC Stan Bigg Boss 16 के घर के अंदर Audience का मनोरंजन करते नजर आएंगे। इस बार Audience को ही चुनना होगा कि आने वाले हफ्ते में कौन घर से बाहर जाएगा। Promo में Archana Audience का मनोरंजन करती नजर आ रही हैं और अपने लोकप्रिय One-Liners बोल रही हैं।

इस Promo में हम Archana Gautam को माइक के सामने Podium पर खड़े होकर Audience का मनोरंजन करते हुए देखते हैं। अर्चना Audience से Ticket To Finale तक पहुंचने में मदद करने का अनुरोध करती नजर आ रही हैं।

अर्चना आगे बढ़ती हैं और Audience से पूछती हैं, “क्या चल रहा है आप लोगों का”, और Audience में हर कोई “Shiv चल रहा है” कहकर जवाब देता है। हम Shiv को मंच पर आते हुए और उन पर इतना प्यार बरसाने के लिए सभी का धन्यवाद करते हुए भी देखते हैं।

आगे, MC Stan आते हैं और सबके सामने अपना मज़ाक और गाना गाते हैं और लोग तालियां बजाना शुरू कर देते हैं। वह कहते हैं, “अभी दो हफ्ते पहले मेको Game समझा, मजा आने लगी नहीं क्या लेकिन Show ही खत्म हो गया भाई…”

यहां तक ​​कि Shalin Bhanot और Priyanka Chahar Choudhary भी बारी-बारी से मंच पर आते हैं और Audience को Show में उनके प्यार और Support के लिए धन्यवाद देते हैं। अर्चना आगे कहती हैं, ”मेरी ना कोई मंडली नहीं कोई Group कुछ भी नहीं था। Starting से लेके अब तक में अकेली खेलती आई हूं।’

बाद में, अंत में, हम Archana और Shalin को मंच पर एक साथ नाचते हुए देखते हैं, जिससे Audience जोर से चिल्लाते हैं। इसी बीच Shalin के साथ Dance करते हुए Archana नीचे गिर जाती हैं और सभी को हंसाती हैं।

Read This: OnePlus 11 के Color समेत कई Specification का हुआ खुलासा! जानें पूरी Details

Continue Reading

मनोरंजन

Bigg Boss 16: ‘Bigg Boss’ से हुआ बहुत Shocking Eviction! सुंबुल नहीं, ‘Winner’ देखे जा रहे इस Contestant का कटेगा पत्ता

Published

on

Bigg Boss 16 Eviction: Reality Show Bigg Boss 16’ के घर में इस हफ्ते Shocking Elimination होने वाला है. Latest Promo के मुताबिक, इस हफ्ते Shiv Thakare को सबसे कम Vote मिला है. जिसके कारण वह Evict हो जाएंगे.

Bigg Boss 16 Eviction: Famous Reality Show ‘Bigg Boss 16’ (बिग बॉस 16) का Finale अब बहुत करीब है और सभी Contestants Finale में पहुंचने के लिए बहुत मेहनत और Planning ploting कर रहे हैं. इस बीच जिस person को Winner के रूप में देखा जा रहा था, Shiv इस Week उसी का पत्ता Show से कट होने वाला है. इस हफ्ते Weekend का War करण जौहर (Karan Johar) Host करने वाले हैं, जो Shiv Thakare (शिव ठाकरे) को कटघरे में खड़ा करेंगे और कुछ सवाल पूछेंगे। 

करण ने शिव को दिखाया आईना 

इस Weekend का War में Shiv Thakare Karan Johar के निशाने पर रहेंगे. वह Shiv को कटघरे में खड़ा करेंगे और उनसे सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) के बारे में कुछ बात करते हुए नजर आएंगे. Karan Johar कहते हैं, “पिछले 3-4 दिनों से पूरी मंडली Sumbul से बिलकुल खुश नहीं है. पर न किसी ने Sumbul को confront किया है और ना ही Sumbul को समझाने की कोशिश भी की है. तो ये फिर नंबर Game नहीं है क्या.”

क्या Shiv हुए Evict ?

इसके बाद Karan Johar Shiv से पूछते हैं कि आपको क्या लगता हैं की किसकी वजह से मंडली टूटेगी. तो Nimrit कहती हैं कि, किसी की वजह से नहीं सर. जबकि Shiv Sumbul का नाम ले लेते हैं. Karan Johar Shiv Thakare को बताते हैं कि इस हफ्ते Elimination हो रहा है और उन्हें ही सबसे कम Votes मिले हैं. इसलिए उन्हें ‘Bigg Boss’ के घर से अब जाना होगा. Shiv रोते हुए घर से बाहर की तरफ जाने लगते हैं. और सभी उनसे मिलने के लिए उसके पास जाते हैं.

Shalin ने Shiv को एक बार फिर बताया बुली

यही नहीं, Shalin Bhanot Shiv को बुली करने वाला Person भी बताते हैं. बीते दिनों भी Shalin ने यह कहा था कि Shiv और MC Stan दोनों मिलकर Sumbul को खूब बुली करते हैं. Karan Johar के ये बात पूछने पर Shalin ने फिर उन्हें को बुली बताया. इससे Shiv बहुत ज्यादा Hurt होते हैं. और वह Shalin से कहते हैं कि तुम दुश्मन बनो ना अच्छे से, दोस्त बनकर तुम मेरी Band मत बजाओ.

Read This: Shark Tank India Season 2: Anupam, Vineeta Singh और अन्य लोगों की आंखें ‘गीनी’ Pitcher के बाद नम हो गईं, जब उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने माता-पिता को खो दिया

Continue Reading

मनोरंजन

Bigg Boss 16: इतना Torture झेलने के बाद भी घरवालों को नहीं मिली 50 लाख Prize Money वापस, राशन भी गंवाया

Published

on

bigg boss prize money

Bigg Boss Prize Money: 50 लाख Prize Money वापस पाने के लिए घर में एक Task होता है और Archana इस दौरान Shiv, Nimrit और MC Stan को खूब Torture करती हैं. हालांकि Task कोई भी Team जीत नहीं पाती है. जिसका मतलब यह होता हैं की Prize Money अभी भी कुछ 21 लाख के करीब हैं। 

Bigg Boss 16 Day 124 Written Updates:124वें दिन की शुरुआत हर दिन की शुरुआत की तरह Bigg Boss के Anthem से होती है. इस दौरान Shalin, Shiv, Nimrit और MC Stan बैठकर कुछ बात कर रहे होते हैं. इसी बीच MC Stan Shalin से थोड़ा गुस्सा हो जाते है कि वे उनके Costly कपड़ो को लेकर उनको बार-बार टोक रहे हैं. MC Stan कहते हैं कि अरे मैंने ये सब मेहनत से कमाया है. इसके बाद MC Stan Shalin को गालियां भी देते हैं. और MC Stan कहते है कि ये बार-बार मेरे कपड़ों मेरे Fans के लिए बोल रहा है. इस पर अब मुझे लगता है कि अब कुछ गलत हो सकता है.

Archana Task को लेकर हुई कुछ ज्यादा ही Excited

Archana इस Task को लेकर बहुत Excited होती हैं. वे Nimrit, Shiv और MC Stan को चिढ़ाती हैं कि कल तुम लोगों ने कुछ ज्यादा ही Hard Work किया और आज हम Smart Work करेंगे. Archana कहती हैं कि कल तुम लोग कोल्हू के बैल बने थे ना और हम सांड बनेंगे आज देखना तुम. इस दौरान Nimrit साबुन-सर्फ को छिपा देते हैं. वहीं Archana ये सब देखकर कहती हैं कि हा भाई छिपा दो सब हमारे पास तो इससे भी बड़ा धमाका है.

50 लाख Prize Money के लिए Task 

इसके बाद Bigg Boss सभी घरवालों को Living Area में बुलाते हैं और एक बार फिर से Task समझाते हैं. इसके बाद Bigg Boss कहते हैं कि Team A यानी Nimrit, MC Stan और Shiv में से कोई एक भी बजर छोड़ देता है तो Team A हार जाएगी और Team B यानी Shalin, Archana और Priyanka Chahar Task जीत जाएंगे.

Archana ने Team A पर मारी हल्दी

इसके बाद Task शुरू हो जाता है. Archana, Shalin और Archana Team A को Torture करना शुरू करते हैं. Archana इस दौरान Nimrit, Shiv और MC Stan पर हल्दी मारती हैं. इसके बाद Archana और Priyanka Chahar Shiv और MC Stan की waxing भी करती हैं. इस दौरान Archana जमकर हल्दी डालती हैं और Nimrit Archana के Torture पर रोने लगती हैं. वहीं सुंबुल और Shalin के बीच भी काफी बहस हो जाती है. इस दौरान कई बार Shalin, Priyanka Chahar और Archana Team A को पानी फेंकने के दौरान बाल्टी भी मार देते हैं जिस पर Bigg Boss उन्हें रोकते भी हैं.

Prize Money 50 लाख नहीं हासिल कर पाए घरवाले

इसके बाद Bigg Boss कार्य को 15 मिनट पहले ही समाप्त कर देते हैं. Bigg Boss कहते हैं कि दोनों ही Team Tie पर रही हैं इसलिए कोई भी Team जीतकर Prize Money 50 लाख नहीं कर पाई है. ऐसे में अब कोई भी जीते Prize Money 21 लाख ही रहेगा. 

Task में खाने की चीजे इस्तेमाल करना पड़ा बहुत भारी

इसके बाद Bigg Boss Priyanka Chahar को Confession Room में बुलाते हैं. Bigg Boss कहते हैं कि अभी आपकी Team से मैंने सुना कि आपने अच्छा Task नहीं किया. इस पर Priyanka Chahar कहती हैं कि  Below the belt मैं नहीं जा सकती. इसके बाद Bigg Boss कहते हैं कि मछली का क्या हुआ जो Task में आपने इस्तेमाल किया था. इस पर Priyanka Chahar कहती हैं कि वो Waste हो गया. इस पर Bigg Boss पूछते हैं कि क्या खाने की चीजों को Task में इस्तेमाल करना सही है. इस पर Priyanka Chahar कहती है कि बिल्कुल नहीं. इसके बाद Bigg Boss कहते हैं कि आपने आज Task में खाने को Waste किया है इसलिए आज राशन Task की कोई प्रक्रिया नहीं होगी.

Read This: Urfi Javed: ने Shah Rukh Khan से की ऐसी Demand जिसे सुनकर दंग रह जाएंगे, कहा सिर्फ़ आप के लिए…

Continue Reading

Trending

Copyright © 2022. All Rights Reserved Fresh Samachar