‘अभिनंदन को पाकिस्तान ने भारत के डर से छोड़ा था’, पाकिस्तान में सांसद के इस बयान पर हंगामा

0
223

पाकिस्तान की विपक्षी पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग-एन (पीएमएल-एन) के नेता और सांसद अयाज़ सादिक़ का पाकिस्तानी संसद में दिया गया एक बयान भारतीय मीडिया में बुधवार को सनसनी की तरह आया.

सादिक़ ने बुधवार को नेशनल असेंबली में दावा किया था पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद क़ुरैशी ने एक बैठक में कहा था कि अगर विंग कमांडर अभिनंदन के रिहा नहीं किया जाता है तो भारत रात नौ बजे तक हमला कर देगा.

अयाज़ सादिक़ ने संसद में अपने भाषण में बुधवार को कहा था, ”मुझे याद है कि शाह महमूद क़ुरैशी साहब उस मीटिंग में थे जिसमें प्रधानमंत्री इमरान ख़ान ने आने से इनकार कर दिया था. इस बैठक में सेना प्रमुख थे. उनके पैर काँप रहे थे और पसीने माथे पर थे.”

”हमसे शाह महमूद क़ुरैशी साहब ने कहा कि ख़ुदा के वास्ते अभिनंदन को वापस जाने दें नहीं तो रात के नौ बजे हिन्दुस्तान पाकिस्तान पर अटैक कर देगा. हिन्दुस्तान को कोई अटैक नहीं करना था और इन्होंने अभिनंदन के मामले में घुटने टेक दिए. इसलिए कोई ऐसी बातें न करें कि हम ये सब बताने के लिए मजबूर हो जाएं.” अयाज़ सादिक़ के भाषण का यह वीडियो भारतीय सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है. सरदार अयाज़ सादिक़ पाकिस्तान की नेशनल असेंबली के अध्यक्ष भी रह चुके हैं.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here