Connect with us

न्यूज़

Cannes 2022 : दीपिका पादुकोण अब कान्स फिल्म फेस्टिवल की जूरी में शामिल

Published

on

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण कान्स Cannes 2022 फिल्म महोत्सव में मुख्य जूरी का हिस्सा होंगी। एक कन्नड़ काम, ऐश्वर्या के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत, जिसमें उन्होंने टाइटैनिक का किरदार निभाया था, उन्होंने 2007 में शाहरुख खान अभिनीत, ओम शांति ओम के साथ सुर्खियों में आई, जिसने उन्हें फिल्मफेयर पुरस्कार दिलाया। बाद में, संजय लीला भंसाली की बाजीराव मस्तानी, पद्मावत और गोलियों की रासलीला राम-लीला के साथ-साथ दिवंगत इरफान खान और अमिताभ बच्चन के साथ पीकू ने हिंदी सिनेमा में अपनी स्थिति मजबूत की। उन्होंने हॉलीवुड प्रोडक्शन, XXX: रिटर्न ऑफ जेंडर केज में भी अभिनय किया

महोत्सव के 75वें संस्करण की जूरी की अध्यक्षता फ्रांसीसी अभिनेता विंसेंट लिंडन करेंगे। गंभीर और प्रतिभाशाली और साथ ही कथित तौर पर मोनाको की राजकुमारी कैरोलिन के करीबी, उन्होंने कान्स 2015 में द मेजर ऑफ ए मैन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार प्राप्त किया। एक बंद कारखाने के हाथ के रूप में एक सुरक्षा गार्ड के रूप में सेवा करने के लिए धक्का दिया, एक ऐसी स्थिति जिससे उन्हें नफरत थी, लिंडन ने इस काम से अंतरराष्ट्रीय ख्याति हासिल की।

जूरी अध्यक्ष बनने वाले अंतिम फ्रांसीसी सितारे 2009 में इसाबेल हुपर्ट थे। फ्रांसीसी हस्तियों ने अक्सर एक वर्षगांठ वर्ष में इस भूमिका को निभाया है, जैसे कि 1987 में 40 वें महोत्सव के लिए यवेस मोंटैंड, 1993 में 45 वें संस्करण के लिए जेरार्ड डेपार्डियू और इसाबेल। अदजानी 1997 में 50वें स्थान पर रहे।

जूरी में ब्रिटिश लेखक, निर्देशक और अभिनेता रेबेका हॉल भी होंगे। उनकी सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक वुडी एलेन की रोमांटिक कॉमेडी थी, विक्की क्रिस्टीना बार्सिलोना। स्पेन में सेट किया गया एक प्यारा ग्रीष्मकालीन नाटक, उसने स्कारलेट जोहानसन, पेनेलोप क्रूज़ और जेवियर बार्डेम के साथ भावनात्मक त्रिकोण को कभी न भूलने वाला अनुभव दिया। हॉल रॉन हॉवर्ड की फ्रॉस्ट/निक्सन और बेन एफ्लेक की क्राइम सेपर, द टाउन जैसी फिल्मों की एक विस्तृत श्रृंखला में दिखाई दिए I

नौ सदस्यीय जूरी में असगर फरहादी (जिनके ए हीरो ने हाल ही में एक साहित्यिक चोरी विवाद का सामना किया है), और स्वीडिश अभिनेत्री नाओमी रैपेस और जैस्मीन ट्रिंका (इटली से अभिनेता-निर्देशक) भी शामिल होंगी।

 Cannes 2022 महोत्सव 17 से 26 मई तक चलेगा।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

खेल

IND vs AUS Match highlights: पहले ODI में Australia को देखना पड़ा हार का मुँह, India ने Mohali में 5 Wicket से Australia को हराया

Published

on

ind vs aus match highlights

IND vs AUS Match highlights: Mohali के Inderjit Singh Bindra Stadium में खेले गए इस मैच में Australian टीम ने पहले खेलने के बाद 50 Over में 276 Run बनाए थे. इसके जवाब में टीम India ने 8 Ball शेष रहते 5 Wicket से बाज़ी मार ली.

IND vs AUS Full Match highlights: Mohammed Shami की घातक Bowling के बाद Shubman Gill, Ruturaj Gaikwad, KL Rahul और Suryakumar Yadav के अर्धशतकों की बदौलत टीम India ने पहले ODI में Australia को 5 Wicket से हरा दिया है. इसके साथ ही Indian टीम ने 3 मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त भी बना ली है. India के लिए पहले Bowling में Mohammed Shami ने 5 Wicket चटकाए. इसके बाद Batting में Shubman Gill ने 74 और Ruturaj Gaikwad ने 71 Runs की पारी खेली. दोनों ने पहले Wicket के लिए 142 Runs की साझेदारी की. इसके बाद Suryakumar Yadav ने 50 और KL Rahul ने नाबाद 58 Run बनाए. 

276 Run का Target था India के सामने 

शनिवार को Mohali के Inderjit Singh Bindra Stadium में खेले गए इस मैच में Australian टीम ने पहले खेलने के बाद 50 Over में 276 Run बनाए थे. इसके जवाब में टीम India ने आठ Ball शेष रहते 5 Wicket से बाज़ी मार ली. Mohali में Australia के खिलाफ टीम India को 27 साल बाद जीत मिली है. 

Openers के बीच 142 Runs की Partnership 

Australia से मिले 277 Runs के Target का पीछा करने उतरी टीम India को Shubman Gill और Ruturaj Gaikwad ने शानदार शुरुआत दिलाई. दोनों ने पहले Wicket के लिए 142 Runs की Partnership की. अपने Home Ground पर Shubman Gill ने Australian Bowlers की जमकर धुनाई की. Shubman Gill ने 6 चौकों और 2 Sixes की बदौलत सिर्फ 63 Balls में ताबड़तोड़ 74 Run बनाए. उन्होंने 37 Balls में अपना अर्धशतक पूरा किया था. वहीं Gaikwad ने 10 चौकों की मदद से 71 Runs की शानदार पारी खेली. 

India का Middle Order बहुत खराब 9 Runs के भीतर 3 Wicket

शानदार शुरुआत के बाद टीम India का Middle Order लड़खड़ा गया. 142 Runs पर पहला Wicket गंवाने के बाद टीम India ने सिर्फ 9 Runs के भीतर 3 Wicket गंवा दिए. India ने 148 पर दूसरा और 151 पर तीसरा Wicket गंवाया. Gaikwad और Shubman Gill के बाद Shreyas Iyer सिर्फ 3 Run बनाकर Out हुए. 

इसके बाद Captain KL Rahul और Ishan Kishan ने कुछ आक्रामक Shots खेले, लेकिन Ishan ज्यादा देर Crease पर नहीं टिक सके. वह 26 Balls में दो चौकों की मदद से 18 Run बनाकर Out हुए. Ishan को Pat Cummins ने Wicket के पीछे Catch Out कराया. 

Suryakumar Yadav और KL Rahul ने पक्की की जीत

185 Runs पर 4th Wicket गिरने के बाद Suryakumar Yadav ने कप्तान KL Rahul के साथ मिलकर 5वें Wicket के लिए 80 Runs की Partnership की. Surya ने 49 Balls में 5 चौकों और एक Six की मदद से 50 Run बनाए. हालांकि, India की जीत से कुछ दूर पहले Surya Sixer लगाने के प्रयास में Out हो गए. लेकिन Captain KL Rahul एक छोर पर डटे और अंत में टीम को जीत दिलाई. Rahul ने 63 Balls में 4 चौकों और एक Sixer की बदौलत नाबाद 58 Runs की मैच Winning पारी खेली. उनके साथ Jadeja 3 Run पर नाबाद लौटे. 

Also Read: Agitation Meaning in Hindi(“Agitation” का हिंदी भाषा में क्या अर्थ या मतलब(Meaning) होता हैं)

Continue Reading

न्यूज़

The Great Indian Family Box Office Prediction: आ रहे हैं Vicky Kaushal अपनी एक और Film के साथ सबको हँसाने। जानिए फिल्म से जुड़ी खास बातें।

Published

on

the great indian family box office prediction

The Great Indian Family Box Office Prediction: Vicky Kaushal की Film The Great Indian Family आज Movie Theaters में Release होने जा रही है. जानिए Film पहले दिन कितना Collection कर सकती है.

The Great Indian Family: Zara Hatke Zara Bachke की Success के बाद Vicky Kaushal एक बार फिर Movie Theaters में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. इस बार Vicky Kaushal Family Drama लेकर आए हैं. आज उनकी Film The Great Indian Family Movie Theaters में Release होने जा रही है. 

Film को लेकर लोगो में कोई उत्सुकता नहीं 

इस Film में उनके साथ Manushi Chhillar Lead Role में नजर आने वाली हैं. Vicky Film के Promotion में बिजी हैं. वह Film को सुर्खियों में बने हुए हैं. इस Film को लेकर लोगों में इतना Buzz नहीं है जिसकी वजह से इसके Collection पर काफी प्रभाव पड़ सकता है. साथ ही Shah Rukh Khan की Jawan भी इन दिनों Box Office पर छाई हुई है. ऐसे में Vicky Kaushal की Film को अपनी पकड़ बना पाना थोड़ा मुश्किल होने वाला है.

Jawan के सामने टिक पाना बहुत मुश्किल 

Shah Rukh Khan की Jawan इस समय हर जगह छाई हुई है. Audience का भी काफी अच्छा Response मिला है. जिसकी वजह से इसके सामने किसी भी Film का टिकना थोड़ा मुश्किल है. हालांकि Weekend पर The Great Indian Family अच्छा Collection कर सकती है.

The Great Indian Family(TGIF) 1st Day Box Office Collection

The Great Indian Family Box Office Prediction: Report के मुताबिक The Great Indian Family पहले दिन 2.50 Crore का Business कर सकती है. Weekend पर ये कमाई बढ़ सकती है अगर लोगों ने इसका Positive Response दिया तो. Audience के Positive Response का Film के Box Office Collection पर काफी असर पड़ता है. Saturday को ये Collection 75 प्रतिशत तक बढ़ सकता है.

1000 Screens पर हो रही है Release Film

The Great Indian Family को Yashraj Films ने Produce किया है और ये ही इसके Distributors हैं. Reports के मुताबिक The Great Indian Film India में करीब 1000 Screens पर Release हो रही है. अगर पहले दिन इसका Review अच्छा रहा तो नंबर बढ़ सकता है. 

The Great Indian Family Cast 

The Great Indian Family की बात करें तो इस Film को Vijay Krishna Acharya ने Direct किया है. Film में Vicky और Manushi के साथ Manoj Pahwa, Kumud Mishra, Yashpal Sharma समेत कई कलाकार अहम किरदार निभाते नजर आ रहे हैं.

The Great Indian Family Release Date 

22-09-2023

The Great Indian Family Budget 

ये फिल्म 25 Crore के आस पास के Budget में बनी हैं।

Also Read: Vivo T2 Pro 5G: आज होने जा रहा है Launch, Aura लाइट के साथ मिलेगा 64MP का Camera, जानिए Price और Specifications

Continue Reading

टेक्नोलॉजी

Vivo T2 Pro 5G: आज होने जा रहा है Launch, Aura लाइट के साथ मिलेगा 64MP का Camera, जानिए Price और Specifications

Published

on

vivo t2 pro 5g

Vivo T2 Pro 5G: Vivo आज 12 बजे India में एक Budget 5G फोन Launch करेगी. Smartphone को Company 2 Storage Variant में Launch कर सकती है जिसमें आपको 64MP का Primary Camera Aura लाइट के साथ मिलेगा.

Vivo T2 Pro 5G launch: Chinese Smartphone निर्माता Company Vivo India में आज एक बजट Smartphone T2 Series के तहत Launch करने वाली है. इससे पहले Company Vivo T2X 5G, T2 5G, T1X आदि Smartphone इस Series के तहत Launch कर चुकी है. New phone Curved AMOLED Display के साथ और Segment का सबसे पतला Smartphone है. इसकी थिकनेस 0.736cm है. जानिए Smartphone में आपको क्या Specifications मिलेंगे और किस Price पर Company इसे Launch कर सकती है.

Vivo T2 Pro 5G Price and Specifications

Price की बात करें तो Vivo T2 Pro 5G को Company 8/128GB और 8/256GB में Launch कर सकती है. Leaks की माने तो Top Variant की Price 24,999 रुपये हो सकती है.

Vivo T2 Pro 5G Camera Quality

इसमें आपको 6.78 इंच की Curved AMOLED Display 120hz के Refresh Rate के साथ और 1300 निट्स की Brightness मिलेगी. फोटोग्राफी के लिए फोन में Dual Camera Setup मिलेगा जिसमें 64MP का OIS Camera Aura light के साथ मिलेगा. इसके अलावा एक 2MP का Camera होगा. फोन में Company MediaTek Dimensity 7200 SOC देगी. Front में 16 MP का Camera मिल सकता है. Mobile Phone में 4600 mAh की Battery 66 वॉट के Fast Charging के साथ मिल सकती है.

Motorola ने भी कल Launch किया नया फोन

बीते दिन Motorola ने MOTOROLA Edge 40 Neo Smartphone Launch किया है. इसे Company ने 8/128GB और 12/256GB Variant में Launch किया है जिसकी कीमत 23,999 रुपये और 25,999 रुपये है. हालांकि Company Festival Season के तहत Phone को 20,999 और 22,999 रुपये में बेच रही है. Camera की बात करें तो Smartphone में Dual Camera Setup मिलता है जिसमें 50MP का OIS Camera और 13MP का Ultrawide Camera है. Front में Selfi और Video Calling के लिए 32MP का Camera मिलता है. Mobile Phone में 5000 mAh की Battery 68 वॉट के Fast Charging के साथ मिलती है. MOTOROLA Edge 40 Neo की पहली Sale 28 September शाम 7 बजे से शुरू होगी. Phone को आप Flipkart से खरीद पाएंगे.  

Also Read: IND vs AUS 1st ODI: आज Mohali में India-Australia के बीच खेला जाएगा ODI का पहला मैच, देखें Playing 11

Continue Reading

Trending

Copyright © 2022. All Rights Reserved Fresh Samachar